Home Rajasthan Bharatpur अश्लील क्लिीपिंग बनाकर बीएड छात्रा का देह शोषण

अश्लील क्लिीपिंग बनाकर बीएड छात्रा का देह शोषण

0
Bed student girl blackmailed into sex
Bed student girl blackmailed into sex

भरतपुर। रूपावास कस्बा निवासी बीएड छात्रा की अश्लील क्लिीपिंग बनाकर उसका शारीरिक शोषण करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि शुक्रवार को आरोपित युवक छात्रा के घर मे घुस गया और जबरन उसे ले जाने लगा। शोर मचाने पर परिजन व पड़ोसी पहुंच गए और युवक की धुनाई कर दी।

उसे रूपवास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया है। उधर, पीडिता की मां ने आरोपित के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है।

थाना प्रभारी नरेश कुमार शर्मा ने बताया कि कस्बे के जगन कॉलोनी निवासी एक महिला ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें आरोप लगाया है कि 2 जनवरी को भुसावर थाने के गांव महतापट्टी निवासी कपिल जाटव घर में घुस आया और उसकी पुत्री (22) को अपहरण करने के इरादे से ले जाने लगा। आरोपित के कब्जे से बड़ी मुश्किल से पुत्री को छुड़ाया।

लड़की पूर्व में भुसावर विद्यापीठ में पढ़ती थी। आरोपित भुसावर में ही फुटवियर की दुकान करता था। खरीदारी करते समय उसकी पुत्री की जानपहचान हो गई। बाद में आरोपित ने कई बार कोल्ड ड्रिंक व अन्य पेय पदार्थो में नशीला पदार्थ मिलाकर लड़की का देह शोषण करता रहा। इस दौरान बनाई अश्लील क्लिीपिंग को इंटरनेट पर डालने की धमकी देता रहा। डर के मारे लड़की चुप रही। युवक पर धमकाकर खाते में भी रूपए जमा करवाने का आरोप है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ भादसं. की धारा 384 व 376 में मामला दर्ज किया है। आरोपित शादीशुदा है और उसके दो बच्चे बताए जा रहे हैं।

जयपुर से भागकर पहुंची रूपवास

थाना प्रभारी ने बताया कि छात्रा जयपुर के एक कॉलेज से बीएड कर रही थी। आरोप है कि युवक यहां भी उसके संपर्क में रहा। युवक ज्यादा परेशान करने लगा तो पीडिता गत नवम्बर में जयपुर से भागकर रूपवास चली गई।

इस मामले में रूपावास थानाप्रभारी नरेश कुमार शर्मा ने कहा कि बीएड छात्रा की अश्लील क्लिीपिंग बनाकर शारीरिक शोषण करने का आरोप है। शुक्रवार को घर में घुसकर ले जाने का प्रयास किया, जिस पर आरोपित की धुनाई कर दी गई। युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है। पीडिता के बयान दर्ज कर उसका मेडिकल कराया है। रविवार को एक टीम जयपुर जाकर जांच करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here