Home Breaking बिमल गुहा के बेटे ने पत्नी की अर्धनग्न तस्वीर फेसबुक पर डाली

बिमल गुहा के बेटे ने पत्नी की अर्धनग्न तस्वीर फेसबुक पर डाली

0
बिमल गुहा के बेटे ने पत्नी की अर्धनग्न तस्वीर फेसबुक पर डाली
bengal taxi association office bearer posts wife's semi nude photo on Facebook
bengal taxi association office bearer posts wife's semi nude photo on Facebook
bengal taxi association office bearer posts wife’s semi nude photo on Facebook

कोलकाता। बंगाल टैक्सी एसोसिएशन के अध्यक्ष विमल गुहा के बेटे सुमन गुहा अपनी पत्नी की अर्धनग्न तस्वीर फेसबुक पर डालकर विवादों में घिर गए हैं।

सोशल साइट पर अपनी अर्धनग्न तस्वीर देखकर सुमन की पत्नी निशिता भट्टाचार्य ने कमेंट में आत्महत्या करने की धमकी दे दी। दरअसल पिछले कुछ दिनों से सुमन और निशिता अलग रह रहे हैं।

बुधवार को सुमन ने निशिता की कुछ अश्लील तस्वीरें सोशल साइट पर पोस्ट कर दी व लिका कि शादी के बाद भी मेरी पत्नी का किसी और से सम्बंध है। इसीलिए वह मुझे छोड़ गई है और अपनी इन तस्वीरों को उसे दिखाकर खुश कर रही है।

सुमन के इस पोस्ट के बाद उसके परिचितों ने कमेंट के जरिये नाराजगी जताई व कहा कि पारिवारिक झगड़ों को सोशल साइट पर लाना ठीक नहीं है। इसके बाद निशिता ने बंग्ला में कमेंट किया कि सुसाइड कोरे तोके फंसाबो, एबार अनेक कोरेचिस (आत्महत्या करके तुझे फंसाउंगा, तुने काफी कुछ कर दिया)।

मां के इस कमेंट के बाद सुमन की बड़ी बेटी एशा गुहा ने कमेंट किया कि अगर मां को कुछ हुआ तो पापा को छोडूंगी नहीं। एशा यहीं नहीं रुकी उन्होंने अपने बाप को मिस्टर सुमन लिखकर सम्बोधित करते हुए लिखा कि यदि भलाई चाहते हो तो तुरंत फोटो को डिलीट करो वर्ना तुम्हे छोडूंगी नहीं।

उन्होंने यह भी लिखा कि हमलोगों के लिए मेरा बाप मर चुका है। बेटी के इस कमेंट के बाद सुमन इस फोटो को डिलीट करने के लिए बाध्य हो गए। हालांकि इस पोस्ट से सुमन गुहा की काफी किरकिरी हुई है। बाताया गया है कि इसे लेकर उन्होंने अपने पिता यानी विमल गुहा से भी बहस कर ली है।