Home Breaking इस बार ‘गेस्ट इन लंदन’ है ‘भाभी जी’

इस बार ‘गेस्ट इन लंदन’ है ‘भाभी जी’

0
इस बार ‘गेस्ट इन लंदन’ है ‘भाभी जी’

इन दिनों ‘भाभी जी घर पर हैं’ कि पूरी कास्ट खासी खुश नजर आ रही है। और ऐसा हो भी क्यूं न, आखिर पूरी टीम आने वाले ट्रैक में दर्शक देखेंगे कि पूरी टीम विदेशी यात्रा पर जायेंगी।

जी हां, अंगूरी भाभी का तो यह पहला इंटरनेशनल ट्रीप होगा। पूरी टीम को शो के 2 साल पूरे होने की खुशी में लंदन जाने का मौक़ा मिलने वाला है लेकिन रियल लाइफ में नहीं, बल्कि ट्रैक में। दर्शक देखेंगे कि सभी कलाकार लंदन जाने की तैयारी में जुटेंगे और उन्होंने अपने रेगुलर सेट की बजाय एयरक्राफ्ट में शूट करने का मौका मिलेगा।

इस बारे में शो में तिवारी जी की भूमिका निभा रहे रोहिताश्व गौड़ ने बताया कि यह काफी अलग सा अनुभव है। इस बारे में शुभांगी अत्रे यानी अंगूरी भाभी ने बताया कि हम लोग हमेशा इन हाउस ही शूटिंग करते हैं। ऐसे में अलग लोकेशन में शूट करना रोचक रहेगा। इसलिए अभी के ट्रैक को लेकर हम काफी उत्साहित हैं।

बता दें कि एयरक्राफ्ट के इस सीक्वेंस में दर्शक देखेंगे कि उन्हें डेविड चाचा अपनी शादी में इनवाईट करने वाले हैं। इसी खुशी में सभी मिल कर इस ट्रीप पर जाने वाले हैं। इससे पहले भी शो में ट्रेन के सफर का ट्रैक जोड़ा गया था और दर्शकों को वह ट्रैक काफी पसंद आया था।