Home Entertainment एक्स हसबैंड पर खुलकर बोली जेनिफर विंगेट

एक्स हसबैंड पर खुलकर बोली जेनिफर विंगेट

0
एक्स हसबैंड पर खुलकर बोली जेनिफर विंगेट

बला की खूबसूरत टेलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट की लव लाइफ हमेशा चर्चा का विषय रहती है। हाल ही में उन्होंने अपने और एक्स हसबैंड करण सिंह ग्रोवर के रिलेशन के बारे में खुलकर बात की है।

दरअसल जेनिफर ने सोशल मीडिया पर बर्थडे का एक वीडियो शेयर किया था। जिसे पहले बिपासा बसु ने लाइक किया लेकिन बाद में डिसलाइक कर दिया। साथ ही करण सिंग ग्रोवर ने भी एक्स वाइफ जेनिफर का फोटो लाइक किया फिर डिसलाइक कर दिया। इसी को लेकर जेनिफर ने हाल ही में मीडिया से बात की है।

इस मामले को लेकर जेनिफर ने कहा, “मुझे समझ नहीं आता कि इतनी सी बात को इतना बढ़ा चढ़ा कर क्यों देखा जाता है। मुझे नहीं लगता कि इस मामले को इतनी तूल देकर खबरे बनाना अच्छी बात है।” इतनी ही नही जेनिफर ने कहा, “किस्मत से या बद्किस्तमती से हम दोनों एक दूसरे से जुड़े।

मुझे नहीं पता कि बाद से रिश्ता कैसे टूट गया। मैं सिर्फ इतना ही कह सकती हूं कि अब हम अपनी लाइफ में काफी आगे निकल चुके हैं।” जेनिफर का कहना है कि वो करण और बिपाशा के बारे में बात करने हिचकिचाती नहीं हैं।

आपको बता दें कि करण ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जेनिफर से शादी करना उनकी गलती थी। इसपर जेनिफर ने कहा है कि वो अपनी शादी को गलती नहीं मानती न ही उन्हे इसका कोई पछतावा है क्योंकि ये शादी उन्होंने अपनी मर्जी से की थी।

जेनिफर ने इस बात की खुलासा भी किया कि अब वो अपने ससुराल वालो के संपर्क में नहीं हैं। जेनिफर मने इस बात की खुलासा भी किया कि अब वो अपने ससुराल वालो के संपर्क में नहीं हैं। अब देखना ये दिलचस्प होगा की करण के जेनिफर के वीडियो लाइक और फिर डिसलाइक करने करने के बाद और जेनिफर के इस इंटरव्यू के जानने के बाद बिपाशा क्या करती हैं।