Home Entertainment Dil Ki Baat बिग बी ने ‘केबीसी’ संग अपने 17 वर्षो के रिश्ते को याद किया

बिग बी ने ‘केबीसी’ संग अपने 17 वर्षो के रिश्ते को याद किया

0
बिग बी ने ‘केबीसी’ संग अपने 17 वर्षो के रिश्ते को याद किया
Big B relives 17 years of 'KBC' association
Big B relives 17 years of 'KBC' association
Big B relives 17 years of ‘KBC’ association

मुंबई। महानायक अमिताभ बच्चन ने लोकप्रिय रियलिटी टेलीविजन गेम शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के साथ अपने 17 सालों के जुड़ाव को फिर से याद किया।

बॉलीवुड में बिग बी के नाम से मशहूर अमिताभ ‘केबीसी’ के साथ फिर से छोटे पर्दे पर वापस आ रहे हैं। 74 वर्षीय सिनेमा के आइकन ने बुधवार को अपने ब्लॉग पर इस बारे में लिखा और ‘केबीसी’ की शूटिंग की कुछ तस्वीरों को साझा किया।

उन्होंने लिखा कि केबीसी’ की शुरुआत के 17 वर्ष और इसके साथ मेरे जुड़ाव को फिर से याद किया। क्या यात्रा थी और क्या अनुभव था! न केवल मेरे लिए, बल्कि सचमुच कई लोगों के लिए।

‘पीकू’ फिल्म के अभिनेता ने कहा कि 17 वर्ष इससे जुड़े रहना अपने आप में एक जीवनकाल है। उन्होंने लिखा कि कोई विश्वास नहीं कर सकता कि यह सचमुच में घटित हुआ।

अमिताभ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी लिखा कि काम से अभी वापस आया हूं! ‘केबीसी’ के 17 वर्षो और इसके साथ मेरे 17 वर्षो की यादों के साथ आज का दिन पूरा किया।

‘केबीसी’ पहली बार वर्ष 2000 में प्रसारित हुआ था, जिसकी मेजबानी अमिताभ बच्चन ने की थी। शुरुआत में ‘केबीसी’ प्रतिभागियों को 1 करोड़ रुपये की राशि जीतने का मौका देता था। अब यह राशि 7 करोड़ हो गई है। ‘केबीसी’ की मेजबानी के रूप में अमिताभ बच्चन की पहली बार छोटे पर्दे पर दिखाई दिए थे।

वहीं अभिनय के क्षेत्र में अमिताभ अपनी आगामी फिल्मों ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ और ‘102 नॉट आउट’ की तैयारी कर रहे हैं।