Home Entertainment Bollywood बिग बॉस के अंदर और बाहर मच रहा घमासान

बिग बॉस के अंदर और बाहर मच रहा घमासान

0
बिग बॉस के अंदर और बाहर मच रहा घमासान
bigg boss 11 : evicted Lucinda nicholas says akash told her a girl's no actually means yes
bigg boss 11 : evicted Lucinda nicholas says akash told her a girl's no actually means yes
bigg boss 11 : evicted Lucinda nicholas says akash told her a girl’s no actually means yes

मुंबई। बिग बास का नया सीजन लगातार हंगामाखेज बना हुआ है। आस्ट्रेलिया की लुसिंडा निकोलस को बिग बॉस ने घर से बाहर का रास्ता दिखाया तो बाहर आकर निकोलस ने बिग बास के घर में रह रहे आकाश ददलानी पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया।

बिग बास के घर में एक हंगामा विकास गुप्ता को लेकर हुआ, जिनके समलैंगिक होने को लेकर घरवालों ने हंगामा किया और लव के साथ रिलेशनशिप का मामला उछाला गया। नामिनेशन में इस वक्त हिना खान सबसे ऊपर बताई जा रही हैं। उनके अलावा पिछली बार मुश्किल से बचीं अर्शी खान और ज्योति कुमारी का मामला फिर से दांव पर है।

बिग बास के घर के बाहर जुबैर खान के हंगामे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। वे सलमान खान के खिलाफ लगातार हमले कर रहे हैं। जुबैर खान ने सलमान को सबक सीखाने की बात कही है, बल्कि कलर चैनल पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए उन्होने 200 करोड़ का मानहानि का दावा करने की बात भी कही है।

जुबैर खान का आरोप है कि चैनल ने उनकी पहचान के साथ खिलवाड़ किया। जुबैर खान ने सलमान के भाइयों के लिए भी अभद्र शब्दों का इस्तेमाल किया। सलमान खान ने पहले सप्ताह में ही जुबैर को लताड़ते हुए उनके लिए कुत्ता शब्द का इस्तेमाल किया था।

इसी से जुबैर तिलमिलाए हुए हैं। सलमान ने इस शब्द का इस्तेमाल करने के लिए दुनिया भर के कुत्तों से माफी मांगकर जुबैर के लिए आग में घी का काम किया है। अब जुबैर यही शब्द सलमान के भाईयों के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं।