Home Bihar नशे में धुत थाननेदार ने महिला से की छोड़खानी, लोगों ने धुना

नशे में धुत थाननेदार ने महिला से की छोड़खानी, लोगों ने धुना

0
नशे में धुत थाननेदार ने महिला से की छोड़खानी, लोगों ने धुना
bihar : drunk police officer beaten up by public in katihar
bihar news
bihar : drunk police officer beaten up by public in katihar

कटिहार। बिहार में शराबबंदी के वावजूद पुलिस वाले पीने से बाज नहीं आ रहे हैं। यह घटना घटना कटिहार जिले के फलका थानाक्षेत्र की है की हैं जब शराब के नशे में धुत एक पुलिसवाले ने महिला के साथ छेड़खानी की।

पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ मोहन जैन ने सोमवार को बताया कि फलका के थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह देर रात फलका उच्च विद्यालय के एक शिक्षक के घर छापेमारी करने गए थे। इसी दौरान नशे की हालत में शिक्षक की पत्नी से छेड़खानी करने का आरोप लगाकर ग्रामीणों ने उनकी जमकर पिटाई कर दी है।

पिटाई के बाद उसे जूते-चप्पल की माला पहनाकर उसे पूरे इलाके में घुमाया। बाद में कई थानों की पुलिस के साथ एसपी भी वहां पहुंचे। एसपी ने तत्काल कार्रवाई करते हुए थानेदार को निलंबित कर दिया तथा उसे गिरफ्तार करने का आदेश दिया।

यही नहीं थानाध्यक्ष की गाड़ी की जांच में शराब भी बरामद हुई है। आरोपी थानाध्यक्ष की मेडिकल जांच कराई गई है। वह नशे में धुत पाया गया। एसपी ने बताया कि उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

वहीं इस मामले को लेकर पप्पू यादव ने नीतीश सरकार पर हमला बोला हैं। उन्होंने कहा कि अब बिहार देखेगा कि आपका कानून इसे कौन-सी सजा कितने दिनों की दिलाता है या सिर्फ कानून जनता को सजा देने के लिए है। यदि इस थानेदार को अधिकतम सजा नहीं मिली और तुरंत छूट गया, तो हम आपके कानून को फुस्स मान लेंगे।