Home Bihar प्रेमी ने कोचिंग से घर जा रही छात्रा को चाकू से गोदा

प्रेमी ने कोचिंग से घर जा रही छात्रा को चाकू से गोदा

0
प्रेमी ने कोचिंग से घर जा रही छात्रा को चाकू से गोदा
bihar : jilted lover brutally stabs college girl in bettiah
bihar : jilted lover brutally stabs college girl in bettiah
bihar : jilted lover brutally stabs college girl in bettiah

मोतिहारी। बिहार में बेतिया जिले के विशम्भरपुर गांव के पास एकतरफा प्रेम में पागल एक युवक ने कोचिंग से घर जा रही यहां के महात्मा गांधी महाविद्यालय में इंटर दूसरे वर्ष की छात्रा को चाकू से गोद डाला।

घायल छात्रा को प्राथमिक स्वास्थ केंद्र में उपचार करने के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया है। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए विशम्भरपुर निवासी रेयाज अंसारी के पुत्र सेराजुद्दीन को घटना में प्रयुक्त चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

इस घटना को लेकर गांव में तनाव व्याप्त है। पुलिस ने सुरक्षा के दृष्टिकोण से गिरफ्तार युवक को चकिया थाने में रखा है। घटना के सन्दर्भ में लड़की पक्ष की ओर से समाचार लिखे जाने तक कोई आवेदन थाना में नहीं दिया गया है।

थानाध्यक्ष विकाश तिवारी ने घटना के संबंध में इसे एकतरफा प्रेम का मामला बताया है। कहा जाता है कि सेराजुद्दीन नामक यह युवक काजल नामक एक युवती के साथ उस समय छेड़खानी किया करता था जब वह पढ़ने के लिए निकलती थी। इस बाबत लड़की ने पिता से भी शिकायत की थी।

परिवारवालों के लाख समझाने के बाद भी जब सेराजुद्दीन ने अपनी आदत में सुधार नहीं लाया तो लड़की के भाइयों ने मेहसी बाजार में उसकी जमकर पिटाई कर दी। इस घटना के बाद वह दिल्ली चला गया जहां से वह छह माह पहले वापस लौट गया।

उसने चकिया के प्रभु इंजीनियरिंग में वेल्डिंग का काम शुरू किया जहां कॉलेज आने जाने के क्रम में उसने उस लड़की को फिर परेशान करना आरंभ कर दिया।

इस पर युवती ने तंग आकर उसे सबक सिखाने की धमकी दी। इस पर सेराजुद्दीन ने काजल को चाकू से गोद डाला। फिलवक्त वह मुजफ्फरपुर के एक अस्पताल में जीवन और मौत से जूझ रही है।