Home Goa पूर्ण बहुमत मिलने पर गोवा को अव्वल राज्य बना देंगे : पीएम मोदी

पूर्ण बहुमत मिलने पर गोवा को अव्वल राज्य बना देंगे : पीएम मोदी

0
पूर्ण बहुमत मिलने पर गोवा को अव्वल राज्य बना देंगे : पीएम मोदी
Goa Assembly Elections 2017 : PM modi rally in panaji
Goa Assembly Elections 2017 : PM modi rally in panaji
Goa Assembly Elections 2017 : PM modi rally in panaji

पणजी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोवा में एक चुनावी रैली के दौरान वर्तमान सरकार की तारीफ़ करते हुए कहा कि मौजूदा सरकार ने सर्वांगीण विकास का उत्तम उदाहरण पेश किया है। दस साल में गोवा ने एक दर्जन से ज्यादा सीएम दे दिए हैं लेकिन गोवा की सबसे बड़ी बीमारी है अस्थिरता।

आज पूरे देश में केंद्र की सरकार पर्यटन पर बल दे रही है। लोग सोच रहे थे कि नोटबंदी के कारण पर्यटन बंद हो जाएगा, लेकिन उनकी बोलती पर्यटन उद्योग बढ़ने के बाद बंद हो गई है। उन्होंने कहा कि गोवा की बीजेपी सरकार ने टूरिजम को बढ़ावा देने के साथ ही पर्यटकों को भी सुविधाएं दी हैं।

पिछले पचास साल की सरकारों ने जितनी मदद की है उससे ज्यादा 25 महीने में हमारी सरकार ने गोवा की मदद की है, यह हमारी काम करने की गति है।

पीएम मोदी ने ‘आप’ पर हमला बोलते हुए कहा कि वोट काटने वाले लोग लोकतंत्र के जेबकतरे हैं और वे लोग किसी का भला नहीं करते हैं। कुछ लोग अपनी हार सामने देखते ही पहले से माहौल बना लेते हैं और कुछ लोग हारने से पहले ही बहाने खोज लेते हैं।

लोकतंत्र की लड़ाई ऐसे नहीं लड़ी जा सकती। पीएम ने कहा कि राजनीति को नीचे स्तर पर ले जाने के प्रयास हो रहा है, लेकिन कुछ लोगों को इसमें गौरव महसूस होता है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि गोवा की प्रगति देखकर संतोष होता है। पर्यटन क्षेत्र में विकास के लिए केंद्र काम कर रहा है।

पीड़ा होती है जब पार्टियां विकास के मुद्दे से भागती हैं। हिंदुस्तान के नागिरक में तभी बदलाव आएगा जब सही मुद्दों पर चुनाव लड़े जाएंगे। आज पूरे विश्व में भारत की जय जयकार हो रही है। यह मोदी के कारण नहीं सवा सौ करोड़ लोगों की वजह से हो रहा है।