Home Bihar दुबई से पति ने फोन पर दिया तलाक

दुबई से पति ने फोन पर दिया तलाक

0
Talak Talak Talak
bihar man divorce his wife from dubai over phon Talak Talak Talak

बिहारशरीफ । बिहार के नालंदा जिले के बिहारशरीफ की रहने वाली एक महिला शादी के बाद पति के साथ सप्ताह भर भी नहीं रही थी कि पति ने उसे तलाक दे दिया। अब महिला ने न्याय के लिए कानून की शरण ली है।…

पुलिस के अनुसार बिहारशरीफ के इमादपुर मोहल्ला निवासी मोहम्मद मोहिउद्दीन की पुत्री नगमा का निकाह बीते साल 20 अक्टूबर को शहर के ही सकुनत मुहल्ला निवासी मोहम्मद शादाब के साथ हुआ था। निकाह के दो-तीन दिन बाद ही शादाब दुबई चला गया था और नगमा अपने मायके में रह रही थी। निकाह के बाद से ही दुबई में रहने के बावजूद शादाब और नगमा के बीच फोन पर बातें होती थीं और दोनों अपने रिश्ते से खुश भी थे।

पुलिस ने बताया कि बीते 18 अक्टूबर को शादाब ने नगमा से फोन कर कहा कि उसकी अम्मा हज कर लौटी हैं और वह जाकर उनसे मिल ले। शादाब के कहने पर नगमा अपने ससुराल पहुंची, लेकिन शादाब की मां उसे देखते ही भड़क उठीं। यही नहीं, ससुराल वालों ने कहा कि मायके से दो लाख रूपए और सोना लेकर आओगी तभी घर में घुसने देंगे। इस घटना के बाद बीते 23 अक्टूबर को शादाब ने दुबई से नगमा को फोन किया और फोन पर ही उसे तलाक दे दिया।

इसके बाद नगमा ने नालंदा जिले के महिला थाना को घटना के बारे में सूचित किया। महिला थाना के अधिकारी जितेन्द्र कुमार सिंह ने सोमवार को बताया कि पीडिता के बयान के आधार पर रविवार को महिला थाना में इस मामले की एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और पूरे मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here