Home Bihar बिहार : आपत्तिजनक वीडियो वायरल मामले के दूसरे आरोपी ने भी किया समर्पण

बिहार : आपत्तिजनक वीडियो वायरल मामले के दूसरे आरोपी ने भी किया समर्पण

0
बिहार : आपत्तिजनक वीडियो वायरल मामले के दूसरे आरोपी ने भी किया समर्पण
Bihar : objectionable video viral case in saran second accused also surrender
Bihar : objectionable video viral case
Bihar : objectionable video viral case in saran second accused also surrender

छपरा। बिहार के सारण में आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने वाले दूसरे आरोपी ने गुरुवार की देर शाम पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया।

आरक्षी अधीक्षक (एसपी) पंकज कुमार राज ने बताया कि आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने के मामले में दो युवक आरोपित हैं, जिनमें से एक ने बुधवार को ही महाराष्ट्र के कल्याण में आत्मसमर्पण कर दिया था। दूसरा आरोपित परसा थाना क्षेत्र के भलुअहिया गांव निवासी शिवजी राय का पुत्र आशुतोष कुमार है।

सारण एसपी पंकज कुमार राज ने कहा कि मकेर थाने की पुलिस के समक्ष आशुतोष राय ने आत्मसमर्पण किया। एसपी ने बताया कि आशुतोष को पेशी के लिए व्यवहार न्यायालय में भेजा जा रहा है।

उन्होंने बताया कि आत्मसमर्पण करने वाले आशुतोष को 72 घंटे के लिए रिमांड पर लिया जाएगा। एसपी ने बताया कि आपत्तिजनक वीडियो तैयार कर मकेर थाना क्षेत्र के दक्षिण टोले के मुबारक अली उर्फ सिपाही ने ही आशुतोष को भेजा था और आशुतोष ने ही व्हाट्स एप तथा अन्य सोशल मीडिया पर इसे वायरल किया था।

एसपी राज ने बताया कि दोनों आरोपितों के खिलाफ जल्द चार्जशीट दाखिल की जाएगी और स्पीडी ट्रायल करा कर सजा दिलाई जाएगी। एसपी ने कहा कि अब पूरे जिले में शांति व सदभाव कायम है। फिर भी विधि-व्यवस्था कायम रखने के लिए चौकसी बरती जा रही है।