Home Bihar उरी शहीदों की पत्नियों ने कहा, मोदीजी दुनिया के नक्शे से पाक का नाम मिटा दीजिए

उरी शहीदों की पत्नियों ने कहा, मोदीजी दुनिया के नक्शे से पाक का नाम मिटा दीजिए

0
उरी शहीदों की पत्नियों ने कहा, मोदीजी दुनिया के नक्शे से पाक का नाम मिटा दीजिए
bihar : uri mistry's family hails surgical strikes on pakistan
bihar : uri mistry's family hails surgical strikes on pakistan
bihar : uri mistry’s family hails surgical strikes on pakistan

पटना/कैमूर/गया। भारत द्वारा पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक की खबर सुनते ही उरी आतंकी हमले में कैमूर के शहीद राकेश की पत्नी किरण की आंखें पहली बार खुशी से चमक उठीं।

अपने पति के शहीद होने के न से ही गुमसुम रहने वाली किरण ने जोश में कहा कि भारत एक शहीद के बदले हजार आतंकियों का सिर लाए तभी मेरे कलेजे को ठंडक मिलेगी।

शहीद राकेश की पत्नी ने कहा कि पीएम मोदी जी दुनियां के नक्शे से पाकिस्तान का नाम मिटा दीजिए। आतंकवाद से मुक्ति का एक मात्र यही उपाय है।

किरण ने भावुक होकर कहा कि जो शहीद देश के काम आ गए उन्हें लौटना तो नहीं है, लेकिन पाकिस्तान के सफाए से शहीदों की आत्मा को शांति और परिजनों को सकून मिलेगा।

कैमूर के नुआंव प्रखंड केाड्ढा गांव में अपने ससुराल में नम आंखों से किरण ने कहा कि पाकिस्तान सीज फायर का उल्लंघन करता रहा है और झूठ भी बोलता रहा है। भारत तो सच्चाई की राह पर है।

अब तक हिन्दुस्तानी सेना ने कोई बड़ा कदम उठाने से परहेज क्यों किया, यह बात मुझे समझ में नहीं आई। यह आक्रमण बहुत पहले होना चाहिए था।

उरी सेक्टर में आतंकी हमले में शहीद हुए गया के सुनील कुमार विद्यार्थी की पत्नी किरण कुमारी ने कहा है कि भारत ने हमला कर सही किया है। हमें इसकी खुशी है, लेकिन पाकिस्तानी नागरिकों का ख्याल रखा जाए। वो भी हम लोग की तरह है। इन हमलों में सिर्फ आतंकियों को ही मार गिराया जाना चाहिए।

शहीद की पत्नी ने कहा कि उन्हें भारत के हमले के बारे में टीवी चैनलों से पता चला। ये काम 10 दिन पहले होना चाहिए था ताकि उरी हमले में भारतीय सैनिक शहीद नहीं होते। उन्होंने कहा कि भारत ने बहुत सही किया और ये हमले और किए जाने चाहिए।

शहीद की बेटी आरती ने कहा कि हमला सही है, लेकिन सरकार आतंकियों को जेल में रखने के बजाए उन्हें फांसी दे। जिससे वो इस तरह की घटनाएं दोबारा न कर सकें।

उरी हमले में शहीद हुए भोजपुर जिले के शहीद अशोक की पत्नी संगीता ने गुरुवार को पाकिस्तान पर जमकर अपना गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने कहा कि दुश्मनों से चुन-चुन कर उरी का भारतीय सेना बदला ले। उन्हें चुन-चुन कर मार गिराए।

पति की शहादत के बाद आज उनके कलेजे को ठंडक पड़ी है। उन्होंने कहा कि इस जंग को अभी खत्म करने की जरूरत नहीं है। भारतीय सेना तब तक इस कार्रवाई को जारी रखे जब तक दुश्मन देश पाक घुटने न टेक दे।

अपने पति की शहादत के बाद गमगीन संगीता के भीतर गुरुवार को अजब ही जोश दिखा। उन्होंने कहा कि दुश्मनों को सबक सिखाने के लिए जरूरत पड़ी तो हम दो-चार और अशोक की शहादत देने को तैयार हैं।

गौरतलब है कि भारत ने सर्जिकल स्ट्राइक में पाकिस्तान स्थित सात आतंकी ठिकानों ने ध्वस्त किए हैं। वहीं 30 से 35 आतंकवादी मारे गए हैं।

https://www.sabguru.com/uri-mistrys-family-hails-surgical-strikes-pakistan/

https://www.sabguru.com/pakistan-military-kills-8-indian-soldiers-captures-one/

https://www.sabguru.com/mulayam-singh-yadav-makes-strong-statement-indias-surgical-strikes/