Home Azab Gazab 5 साल में 3 बार बिकी, हवस के भूखे दरिंदों ने खरीदा

5 साल में 3 बार बिकी, हवस के भूखे दरिंदों ने खरीदा

0
5 साल में 3 बार बिकी, हवस के भूखे दरिंदों ने खरीदा
bihar woman sold

bihar woman sold three times in five years at uttar pradesh

सासाराम/जालौन। यूपी की जालौन पुलिस ने युवती की खरीद फरोख्त करने के आरोप में एक महिला समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार बिहार के सासाराम की रहने वाली 28 वर्षीय युवती की बीते 5 सालों में तीन बार बोली लगाई गई और तीनों बार अलग अलग ग्राहकों ने खरीदकर अपनी हवस का शिकार बनाया और अय्याशी का धन्धा भी कराया।

उन्होंने बताया कि पुलिस की स्वाट टीम को शुक्रवार को सूचना मिली कि उरई शहर के राठ रोड पर रेलवे क्रासिंग के निकट मोहल्ले में रमाशंकर तिवारी के मकान में एक युवती को बेचने का सौदा किया जा रहा है और दो खरीददार उसकी बोली लगा रहे हैं।

स्वाट टीम प्रभारी महेश दुबे ने पुलिस फोर्स के साथ घर की घोराबन्दी करके दबिश दी तो मौके से महिला के अलावा हलके, सुरेश शुक्ला, आन्नद गुप्ता तथा रमाशंकर तिवारी को गिरफ्तार कर लिया। पकडे गए लोगों ने पूछताछ में बताया कि पांच साल पहले बिहार से भटककर उरई पहुंची युवती को हलके नामक व्यक्ति ने अपने घर में रखैल बनाकर काफी दिनों तक रखा।

जब उसका युवती से मन भर गया तब हलके ने गोहाण्ड निवासी मानसिंह को तीन हजार रूपए में युवती को बेच दिया। मानसिंह के परिवार में जब विरोध बढ़ा तो उसने हलके के माध्यम से दूसरे खरीददार काने को 35 हजार में सौदा कर दिया। उस व्यक्ति ने तीन माह रखने के बाद युवती को फिर हलके को सौंपा और अपनी रकम मांगी जिस पर हलके ने उरई आकर रमाशंकर तिवारी के यहां आनन्द गुप्ता, उपेन्द्र शुक्ल से सौदेबाजी चलाई। यह सौदेबाजी चल रही थी तभी पुलिस की दबिश में युवती समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।