Home Entertainment Bollywood BIRTHDAY SPECIAL : बचपन में आम और जामुन चुरा कर खाते थे सलमान

BIRTHDAY SPECIAL : बचपन में आम और जामुन चुरा कर खाते थे सलमान

0
BIRTHDAY SPECIAL :  बचपन में आम और जामुन चुरा कर खाते थे सलमान
BIRTHDAY SPECIAL: Salman Khan used to eat mangoes and berries in his childhood
BIRTHDAY SPECIAL: Salman Khan used to eat mangoes and berries in his childhood
BIRTHDAY SPECIAL: Salman Khan used to eat mangoes and berries in his childhood

बॉलीवुड के ‘सुल्तान’ आज 52 साल के हो गए हैं। सलमान खान को कुछ ऐसी चीजें पसंद हैं जिनके बारे में सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। सलमान जब ग्वालियर के सिंधिया स्कूल में पढ़ते थे तो गर्मी की छुट्टियों में उनका फेवरेट डेस्टिनेशन इंदौर हुआ करता था। सलमान का ज्यादा से ज्यादा वक्त इंदौर की सड़कों पर साइकिल चलाने में बीतता था। उन्हें दूसरे लोगों के बगीचे से आम और जामुन चुराकर खाने का भी बड़ा शौक था।  सलमान खान को पानी से डर लगता था। वो बचपन में तैरने से बहुत डरते थे। एक दिन उनकी बड़ी अम्मी ने उन्हें रस्सी से बांधा और पड़ोस के एक कुएं में फेंक दिया। यह सलमान के लिए स्विमिंग का पहला पाठ था।

सलमान को स्कूटर चलाने का शौक था। सलमान अपनी स्कूटर लेकर हर जगह पहुंच जाते थे। उन्हें गन्ने का रस पीने का भी बहुत शौक था। सलमान को गांव जाकर बैलगाड़ी चलाने का भी बहुत शौक था। वो सिर्फ बैलगाड़ी चलाने के लिए दूर दराज गांव तक पहुंच जाते थे। सलमान को उबड़-खाबड़ और पथरीले रास्तों पर बाइक और जीप स्टंट करना बहुत पसंद था। वो बड़ी तेज रफ्तार में गाड़ी चलाते थे और तरह-तरह के करतब करते थे।

सलमान खान से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE