Home Entertainment Bollywood BIRTHDAY SPECIAL : सलमान खान के स्पेशल 400 क्रेजी फैन

BIRTHDAY SPECIAL : सलमान खान के स्पेशल 400 क्रेजी फैन

0
BIRTHDAY SPECIAL : सलमान खान के स्पेशल 400 क्रेजी फैन
BIRTHDAY SPECIAL: Salman Khan's Special 400 Crazy Fan
BIRTHDAY SPECIAL: Salman Khan's Special 400 Crazy Fan
BIRTHDAY SPECIAL: Salman Khan’s Special 400 Crazy Fan

बॉलीवुड स्टार सलमान खान के दुनिया भर में करोड़ों फैन्स हैं। लेकिन इंदौर के 400 युवाओं के समूह की बात ही कुछ और है।  यह सभी युवा पिछले 13 साल से सलमान की हर फिल्म का फर्स्ट डे-फर्स्ट शो देखने के लिए जाते हैं। सलमान के ये फैंस उनकी हर फिल्म के फर्स्ट डे-फर्स्ट शो की एडवांस बुकिंग कर लेते है। ‘न्यू बॉम्बे जिम ग्रुप’ नाम के 400 युवाओं के इस समूह की शुरूआत 2004 में हुई थी।  उस साल शुरू हुए इस सिलसिले में जिम में आने वाला हर शख्स जुड़ता गया। सलमान के इस फैन्स क्लब में इंदौर के अलावा पड़ोसी शहरों देवास, धार और महू शहरों के युवा भी शामिल हैं. अब इस समूह में करीब 400 युवा जुड़ चुके हैं। ग्रुप के सदस्य बताते हैं कि जिम में आने वाला हर युवा सलमान को अपने आदर्श के रूप में देखता है। कुछ सदस्यों ने तो बकायदा सलमान खान से मुंबई जाकर मुलाकात की और उन्हें ग्रुप के बारे में बताया, तो वो भी आश्चर्यचकित रह गए।

सलमान के लिए उनकी दीवानगी यही तक सीमित नहीं है. वो हर साल उनके बर्थडे पर शहर के गरीब और जरूरतमंद लोगों के बीच जाकर उनकी सेवा करते हैं और उन्हें कपड़े, भोजन सामग्री के अलावा रोजमर्रा के जीवन में काम आने वाली वस्तुएं वितरित करते हैं।

 

सलमान खान से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE