Home Breaking नोट बंदीः भाजपा और कांग्रेस लगी कतारबद्ध लोगों की सेवा में

नोट बंदीः भाजपा और कांग्रेस लगी कतारबद्ध लोगों की सेवा में

0
नोट बंदीः भाजपा और कांग्रेस लगी कतारबद्ध लोगों की सेवा में
bjp state president ashok parnami get contact with the citizen of jaipur.
bjp state president ashok parnami get contact with the citizen of jaipur.
bjp state president ashok parnami get contact with the citizen of jaipur.

जयपुर। राजस्थान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने रविवार को जयपुर के बैंक, सरकारी अस्पताल, रेल्वे स्टेशन आदि स्थानों का दौरा करके केन्द्र सरकार की ओर से 500 एवं 1000 रुपए के नोट बंद किए जाने पर जनता से कालाधन, आतंकवाद, भ्रष्टाचार आदि को हटाने में सहयोग करने की अपील की।
प्रदेशाध्यक्ष परनामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने 8 नवम्बर को ऐतिहासिक फैसला किया जिसमें जनता भी आगे बढ़कर समर्थन कर रही है। 500 एवं 1000 रुपए के नोट बंद किए जाने पर निश्चित रूप से कालाधन समाप्त होगा। आतंकवाद नेस्तनाबूत होगा और भ्रष्टाचार का अंत होगा।
उन्होंने कहा कि जब भारतीय जनता पार्टी सरकार ने सत्ता संभाली थी तो जनता से यह वायदा किया था कि देश से कालाधन, आतंकवाद, भ्रष्टाचार को समाप्त करने के लिए कारगर कदम उठाएंगे। प्रधानमंत्री का नोट बंदी का यह निर्णय उसी दिशा में सार्थक होता दिख रहा है। कालाधन की समाप्ति के लिए इतना बड़ा ऑपरेशन किया जा रहा है उसमें निश्चित रूप से छोटी-मोटी समस्याएं आयेगी। इसलिए देश की जनता से उसमें सहयोग की अपील करते है।
उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं में आह्वान किया कि वे संकल्प लें कि जनता को किसी प्रकार की परेशानी नहीं आने देंगे। हमारे कार्यकर्ता बैंकों, एटीएम, डाकघर, सरकारी अस्पताल, रेल्वे स्टेशन आदि जगहों पर पानी भी पिला रहे है बुजुर्ग एवं दिव्यांगजनों को सहारा भी दे रहे हैं।
पत्रकारों से चर्चा करते हुए परनामी ने कहा कि देश की जनता इस निर्णय के साथ खड़ी है। महिलाओं एवं बुजुर्गों से बात करने पर उन्होंने बताया कि थोड़ी बहुत परेशानी है हम उसे झेल लेंगे। इसलिए देश में इस निर्णय के पक्ष में उत्साह का वातावरण है। पिछली सरकारों ने कालाधन की अनदेखी की। हमने भ्रष्टाचार की समस्याओं को खत्म करने के लिए ईमानदार नागरिकों की मदद की खातिर एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है इसमें सभी का सहयोग आवश्यक है।
-कतार में लगे लोगों को पानी पिला रही कांग्रेस
जयपुर। नोटबंदी के बाद राजस्थान में बैंकों के बाहर लगी भीड़ की सेवा में कांग्रेस भी जुट गई है। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस ने कतार में लगे लोगों को पानी पिलाने की मुहिम शुरू की है। उल्लेखनीय है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने एक विडियो जारी कर इस तरह की अपील कांग्रेस कार्यकर्ताओं से की थी। इसी क्रम में राजस्थान प्रदेश कांग्रेस की उपाध्यक्ष डॉ. अर्चना शर्मा के नेतृत्व में कांग्रेसजनों ने रविवार को मालवीय नगर स्थित बैंकों के बाहर मुद्रा प्राप्ति के लिए खड़े लोगों से मुलाकात कर उन्हें पेयजल उपलब्ध करवाया और महिलाओं के लिए पृथक लाइन की व्यवस्था करवाई।