Home Sirohi Aburoad आबूरोड पालिकाध्यक्ष और पार्षदों में तू-तू मैं-मैं

आबूरोड पालिकाध्यक्ष और पार्षदों में तू-तू मैं-मैं

0
आबूरोड पालिकाध्यक्ष और पार्षदों में तू-तू मैं-मैं
सिरोही विधानसभा के भाजपाइयों की बैठक लेते टीटी और खींवसर
sirohi bjp
रेवदर विधानसभा की बैठक लेते राठौड़ और देवासी

सबगुरु न्यूज-सिरोही। भाजपा कार्यकर्ताओं के मन की बात के दौरान रेवदर विधानसभा के कार्यकर्ताओं के मन की बात के दौरान आबूरोड पालिकाध्यक्ष सुरेश सिंदल और पार्षद किरण रैगर के बीच विवाद ने पूरे कार्यक्रम स्थल को हंगामखेज बना दिया।

अमरा राम चौधरी व भाजपा प्रदेश मंत्री अशोक लाहोटी के सामने आबूरोड वार्ड संख्या 29 के पार्षद किरण रैगर ने कहा कि उनके वार्ड में एक साल से एक भी काम नहीं हुआ। इस पर पालिकाध्यक्ष सुरेश सिंदल ने कहा कि ये झूठ बोल रहे हैं। दोनों के बीच विवाद बढा तो सिंदल ने पार्षद को हाथ दिखाते हुए मारने को कह दिया। इस पर पूरा सभाभवन हंगामें में बदल गया।

इसके बाद तो आबूरोड से आए पार्षदों ने किरण रैगर का समर्थन करते हुए हो-हल्ला मचा दिया। सिंदल पर कांग्रेस के समर्थन में काम करने का भी आरोप लगा दिया। इससे पहले महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष ने बडा बवाल काटा। उन्होंने आरोप लगाया कि बैठकों की सूचना नहीं दी जाती है।

sirohi bjp
पिंडवाड़ा आबू विधानसभा के भाजपाइयों की बैठक लेते चौधरी और लाहोटी

नर्मदा नहीं आई को कार्यकर्ता कपडे फाडेंगे

इधर, सिरोही विधानसभा के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की बैठक में सरकार को सिरोही के पार्षद ने आईना दिखाया। उन्होंने मंत्री सुरेन्द्रसिंह टीटी व गजेन्द्रसिंह खींवसर से कहा कि चुनाव के दौरान नर्मदा का पानी लाने का वायदा किया गया था। अब यदि नर्मदा का पानी नहीं आया तो कार्यकर्ता कपडे फाडेंगे। नारायण देवासी ने शुरू में सुनवाई की प्रक्रिया के दौरान उमड रही भीड के संबंध में अव्यवस्था पर नाराजगी जताई।

sirohi bjp
सिरोही विधानसभा के भाजपाइयों की बैठक लेते टीटी और खींवसर

पूर्व और वर्तमान प्रभारी मंत्री ने की गुपचुप मंत्रणा

जिले में हाल खराब हैं। ढाई साल ओटाराम देवासी प्रभारी मंत्री रहे तो अब चिकित्सा मंत्री राजेन्द्र राठौड प्रभारी मंत्री हैं। दोनों ही ने जिले के लिए कोई संतोषजनक काम नहीं किया। इसे लेकर कार्यकर्ताओं में जबरदस्त आक्रोश है।

ऐसे में कार्यक्रम स्थल पर देवासी विरोधी गुट में यह चर्चा भी चलती दिखी कि सार्वजनिक रूप से उनकी भद नहीं पिटे इस आशंका से दोनों मंत्रियों ने पिण्डवाडा-आबू विधानसभा के कार्यकर्ताओं की बैठक बंद दरवाजे में ली। जबकि सिरोही और पिण्डवाडा के प्रभारियों ने पूरे विश्वास के साथ खुले में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।

इधर, बाहर बैठे रहे विधायक

अंदर तीनों विधानसभाओं के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की मीटिंग चल रही थी उधर रेवदर व पिण्डवाडा के विधायक खंडेलवाल छात्रावास के मुख्य द्वार के बाहर सडक के किनारे डीएसपी तेजसिंह के साथ बैठे थे। कार्यकर्ताओं का कहना था कि कारण जो भी रहा हो, लेकिन जिले में भाजपा संगठन की जो स्थिति चल रही है उससे यह दोनों विधायक भी ज्यादा खुश नजर नहीं हैं।

इनकी भी जिले में अपेक्षा की जा रही है। वहीं जिला प्रमुख के देरी से आने को लेकर भी यही कयास लगाया जा रहा है कि उन्हें भी जिला संगठन ने नजरअंदाज किया है। वैसे मंच पर उद्घोषक इस देरी के लिए उनके स्वास्थ्य ठीक नहीं होने को वजह बता रहे थे।

यह भी पढें

संयम लोढ़ा ने कहा आतंक से राज कर रही हैं मुख्यमंत्री राजे
https://www.sabguru.com/congress-leader-sanyam-lodha-slams-chief-minister-vasundhara-raje/

सरकार का चमकदार चेहरा जनता तक पहुंचाएं: राठौड
https://www.sabguru.com/bjp-booth-workers-spread-government-works-in-public/