Home Delhi बीजेपी-कांग्रेस बोलीं, रिश्वत मामले में केजरीवाल की जांच हो

बीजेपी-कांग्रेस बोलीं, रिश्वत मामले में केजरीवाल की जांच हो

0
बीजेपी-कांग्रेस बोलीं, रिश्वत मामले में केजरीवाल की जांच हो
BJP demands Kejriwal's resignation, congress seeks probe against him
BJP demands Kejriwal's resignation, congress seeks probe against him
BJP demands Kejriwal’s resignation, congress seeks probe against him

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी से बर्खास्त किए गए मंत्री कपिल मिश्रा के रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर लगाए गए रिश्वत लेने के आरोप के बाद बीजेपी और कांग्रेस ने केजरीवाल की जांच की मांग की।

कपिल मिश्रा ने उगला आंखों देखा सच, केजरीवाल पर जडा घूस लेने का आरोप
AAP के कुमार विश्वास भ्रष्टाचार के खिलाफ नई मुहिम छेड़ेंगे

केजरीवाल द्वारा शनिवार को मंत्रिमंडल से बर्खास्त किए गए कपिल मिश्रा ने एक दिन बाद रविवार को कहा कि उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को केजरीवाल को दो करोड़ रुपए की रिश्वत देते देखा है।

कांग्रेस नेता शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कहा कि एक मुख्यमंत्री के खिलाफ लगाए गए ये बहुत ही गंभीर आरोप हैं। हम इस मुद्दे पर दिल्ली के लोगों से मुखातिब होंगे। इस मामले की पूर्ण जांच की जानी चाहिए।

भाजपा ने केजरीवाल से इस्तीफा मांगा

अरविंद केजरीवाल पर सत्येंद्र जैन से दो करोड़ रुपए की रिश्वत लेने का आरोप लगाने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने केजरीवाल से इस्तीफा देने की मांग की है।

दिल्ली भाजपा इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल के पास मुख्यमंत्री पद पर बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। उन्हें तुरंत इस्तीफा देना चाहिए।

तिवारी ने कहा कि मैंने कई बार कहा है कि केजरीवाल भ्रष्टाचार में सीधे तौर पर लिप्त हैं। कपिल मिश्रा के आरोपों से यह सिद्ध हो गया है। मनोज तिवारी ने कहा कि मिश्रा के आरोपों के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए।

गौरतलब है कि कपिल मिश्रा ने रविवार को कहा कि उन्होंने केजरीवाल को सत्येंद्र जैन से दो करोड़ रुपये की रिश्वत लेते देखा है।