Home India City News कश्मीर को बताया भारत का अंग, भाजपा नेत्री को मिली धमकी

कश्मीर को बताया भारत का अंग, भाजपा नेत्री को मिली धमकी

0
कश्मीर को बताया भारत का अंग, भाजपा नेत्री को मिली धमकी

nupur sharma
नई दिल्ली। अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के नाम पर जहां एक ओर देश में खुलेआम राष्ट्र विरोध नारेबाजी हो रही है। इसी दौरान केवल कश्मीर को भारत का हिस्सा बताने भाजपा नेत्री नुपुर शर्मा को जान से मारने की धमकी दी गई है।  
दिल्ली विधानसभा चुनावों के दौरान अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नई दिल्ली विधानसभा सीट से चुनाव लडने वाली भाजपा नेता और पूर्व डूसू छात्रसंघ अध्यक्ष नुपुर शर्मा ने बुधवार को बाराखंभा रोड थाना में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। नुपुर ने गृह सचिव को भी पत्र लिखा है। पुलिस ने उन्हें आवश्यक कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
शर्मा ने एजेंसी को बताया कि समाचार चैनल पर राष्ट्रद्रोह विषय पर बहस के दौरान उन्होंने कश्मीर को भारत का हिस्सा बताया था। इस पर उन्हें माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर अकांउट से 16 फरवरी को शाम के साढे आठ बजे जान से मारने की धमकी मिली। धमकी देने वाले ने स्वयं को पाक अधिकृत कश्मीर का निवासी बताते हुए कहा कि तुम्हारा गला चीरकर वोकल कोड निकाल देंगे। यह धमकी उन्हें उस समय दी गई जब वह एक समाचार चैनल पर जेएनयू और डीयू के पूर्व प्रोफेसर एसएआर गिलानी सहित कई लोगों के खिलाफ देशद्रोह मामले पर चर्चा में हिस्सा ले रही थीं। उन्होंने कहा कि अगर भारत माता की जय करने वाले को अंग्रेजी में बुली कहेंगे तो भारत की बर्बादी मांगने वाले को आतंकवादी कहना भी गलत नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here