Home Headlines मुठभेड़ पर ओछी सियासत नहीं करते दिग्गी तो हैरत होती!

मुठभेड़ पर ओछी सियासत नहीं करते दिग्गी तो हैरत होती!

0
मुठभेड़ पर ओछी सियासत नहीं करते दिग्गी तो हैरत होती!
bjp mp Manohar Untwal hits back at digvijay singh over simi members encounter
bjp mp Manohar Untwal hits back at digvijay singh over simi members encounter
bjp mp Manohar Untwal hits back at digvijay singh over simi members encounter

भोपाल। भाजपा के प्रदेश महामंत्री व सांसद मनोहर ऊंटवाल ने कहा कि सिमी के आतंकियों की एनकाउंटर में मौत पर मर्सिया पढ़ने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह यदि शहीद आरक्षक की शहादत का जिक्र करते और आतंकवादियों की मौत पर घड़ियाली आंसू न बहाते तो मुझे आश्चर्य होता।

ऊंटवाल ने एक वक्तव्य में कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को हर आतंकवादी वोट बैंक दिखाई देता है और वे इस बहाने वोट पक्के हो न हो, कौम का अपमान करते हैं। दुनिया का खूंखार आतंकवादी ओसामा बिन लादेन उनके लिए ओसामा जी होता है।

यूपीए सरकार केन्द्र में होने के बावजूद उन्होनें बाटला हाऊस एनकाउंटर पर सवालिया निशान लगाया और वे मारे गए आतंकवादियों के निवास पर उत्तरप्रदेश गये तथा सांत्वना देकर आए।

मुंबई के दर्दनाक आतंकी हमले में भी उन्हें जनहानि दिखाई नहीं दी और उन्होनें शहीद पुलिस अधिकारी की शहादत का अपमान किया। ऐसे में यदि उन्हें भोपाल जेल तोड़कर भागे आठ आतंकवादियों से हुई जांबाज पुलिसकर्मियों की मुठभेड़ फर्जी दिखाई देती है तो इसमें हैरत की बात नहीं है।

उन्होंने कहा कि आतंकवादियों का पहला उद्देश्य देश के सुरक्षा बल का मनोबल खंडित करना है। मारे गये आतंकवादियों की बर्बरता का सबूत तो यही है कि वे खंडवा जेल से भागने के पहले पुलिस आरक्षक की हत्या करने के दोषी रहे है।

प्रदेश में और उड़ीसा, बिजनौर, पुणे, चैन्नई में हुए आतंकी विस्फोट में इनकी सक्रिय भागीदारी रही है। पटना में जिस समय प्रधानमंत्री चुनावी सभा को संबोधित करने जा रहे थे, उस समय हुए विस्फोट से इनके तार जुड़े हुए पाए गए हैं, इनका हिडन एजेंडा किसी से छिपा हुआ नहीं रह गया है।

https://www.sabguru.com/political-storm-killing-8-simi-militants-bhopal/

 

https://www.sabguru.com/two-years-ago-ex-prison-chief-told-madhya-pradesh-govt-jail-vulnerable-many-gaps-how-long-will-god-help/

 

https://www.sabguru.com/nhrc-seeks-report-state-simi-member-encounter-bhopal/