Home UP Bulandshahr बेवफा आशिेक से बदला लेने के लिए मीनू ने किया था एसिड अटैक

बेवफा आशिेक से बदला लेने के लिए मीनू ने किया था एसिड अटैक

0
बेवफा आशिेक से बदला लेने के लिए मीनू ने किया था एसिड अटैक
girl arrested for acid attack in bulandshahr
girl arrested for acid attack in bulandshahr
girl arrested for acid attack in bulandshahr

बुलन्दशहर। अपने बेवफा आशिक से बदला लेने के लिए उसके चौकीदार पर तेजाब फेंकने वाली लड़की को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। पुलिस ने लड़की के साथ उसके दूसरे प्रेमी को भी अरेस्ट किया है जो वारदात में शरीक था।

बता दें कि लड़की को ईट भट्टे के मुनीम ने पहले अपने प्रेमजाल में फांसा और फिर नौकरी लगवाने के नाम पर उससे ढाई लाख रूपए ठग लिए थे।

बुलंदशहर के रामापुर गांव की मीनू के गांव में ईट भट्टे के मुनीम महेन्द्र की ससुराल थी। जीजा-साली का रिश्ता मुलाकात के बाद प्यार में बदला और मीनू महेन्द्र को अपना सब-कुछ दे बैठी। प्यार के झांसे में मीनू ने महेन्द्र को ढाई लाख रूपए भी दिए।

महेन्द्र ने मीनू से वादा किया था कि इन रूपए के बदले वह उसकी सरकारी नौकरी लगवाएगा लेकिन फरेबी महेन्द्र ने अपना वादा नहीं निभाया। मीनू महीने भर पहले महेन्द्र से रूपए वापस लेने उसके भट्टे पर गई तो चौकीदार जगतराम ने उसे बेइज्जत करके वहां से भगा दिया।

अपने प्रेमी की ओर से इतना अपमान मीनू सह नहीं सकी। उसने योजना बनाई और पड़ौस के टेलर के साथ मिलकर जगतराम को मारने की कोशिश की। मीनू ने जगतराम पर तेजाब से भरी बोतल उड़ेल दी।

अब तक ऐसा अपराध जुनूनी आशिक किया करते थे, लेकिन पहली बार किसी लड़की ने दुश्मनी निभाने के लिए तेजाब को हथियार बनाया। पुलिस को उस पर शक भी नहीं था इसीलिए महीने भर तक पुलिस जगतराम के हमलावरों को तलाशती रही।

मगर जब महेन्द्र और मीनू के बीच अदावत की गुत्थी खुली तो कानून के हाथ मीनू तक पहुंच गए। पुलिस की प्रेस कांफ्रेस में मीनू ने वारदात की वजह अफसरों के सामने कबूल की। मीनू ने कबूल किया कि वह महेन्द्र से भी बदला लेना चाहती थी, लेकिन मौके पर केवल चौकीदार जगतराम ही मिला।

जगतराम महीने भर से अस्पताल में भर्ती है और तेजाबी हमले में किसी तरह उसकी जान बच गई है। मीनू का साथी अमन समझ रहा था कि मीनू उससे प्यार करती है, लेकिन मीनू ने अमन का इस अपराध के लिए इस तरह इस्तैमाल किया कि उसे पता भी नही चल सका कि आखिर उसके साथ हो क्या रहा है।

एसपी सिटी मानसिंह चौहान ने बताया कि घटना का खुलासा करते हुए मीनू और अमन को अरेस्ट कर लिया गया है। घटना के पीछे अवैध संबंध और ढाई लाख रूपए के लेनदेन का मामला सामने आया है। फिल्हाल पीड़ित जगत सिंह की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

https://www.sabguru.com/wife-acid-attacked-husband-karva-chauth-delhi/

कॉलेज की केमेस्ट्री लैब से चोरी करके छात्रा पर फेंका था एसिड