Home Gujarat Ahmedabad बीजेपी में शामिल होने के लिए एक करोड़ का ऑफर दिया : नरेन्द्र पटेल

बीजेपी में शामिल होने के लिए एक करोड़ का ऑफर दिया : नरेन्द्र पटेल

0
बीजेपी में शामिल होने के लिए एक करोड़ का ऑफर दिया : नरेन्द्र पटेल
BJP offered me Rs 1 crore to join it, alleges Patidar leader Narendra Patel
BJP offered me Rs 1 crore to join it, alleges Patidar leader Narendra Patel

महेसाणा/अहमदाबाद। नरेंद्र पटेल ने बीजेपी में शामिल होने के पश्चात एक बड़ा खुलासा किया है। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान नरेन्द्र पटेल ने कहा कि वरुण पटेल ने एक करोड़ रुपये में सौदा किया था। इसके लिए मुझे 10 लाख रुपये की टोकन मनी भी दी गई और बाकी के 90 लाख रुपए बाद मे देने की बात की थी।

नरेंद्र पटेल ने बताया कि मुझे जबरन बीजेपी में शामिल किया गया था। 23 तारीख को पांच हजार पाटीदारों के साथ बीजेपी द्वारा दिए गए 10 लाख रुपए महेसाणा प्रदेश के शहीदों को अर्पण करने की बात की थी। अब मैं वकील की राय ले कर वरुण पटेल के खिलाफ उचित कार्यवाही करुंगा।

नरेंद्र पटेल रविवार को शाम सात बजे ही एक कार्यक्रम के दौरान भाजपा में शामिल हुए थे और उनके साथ एक करोड़ रुपए की डील हुई थी। बदले में उन्हें टोकन मनी के रुप में 10 लाख रुपए भी दिए गए थे।

पटेल ने रात 11 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुलासा करते हुए टेबल पर टोकन के रूप में दिए गए 10 लाख रुपए रख दिए। देर रात लगाए गए आरोपों पर देश की राजनीति गरमाई हुई है। नरेंद्र पटेल ने आरोप लगाया है कि वरुण पटेल और रेशमा पटेल को बीजेपी ने पांच से सात करोड़ में खरीदा है।

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने भी कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी से ताज होटल में मुलाकात की। इसकी वजह से पूरे गुजरात में हार्दिक पटेल और अल्पेश ठाकुर के विरोध में पुतलों का दहन किया गया।