प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए भाजपा की तैयारी बैठकें प्रारम्भ

उदयपुर ग्रामीण विधानसभा के भाजपा मंडलों की बैठक हुई

सबगुरु न्यूज़ उदयपुर। 29 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उदयपुर आगमन को भव्य एवम् यादगार बनाने के लिए भाजपा शहर जिला कार्यालय में 17 अगस्त को उदयपुर ग्रामीण विधानसभा के छह मंडलों के अध्यक्ष, महामंत्री एवम् प्रभारियों की बैठक हुई।
बैठक में जिलाध्यक्ष दिनेश भट्ट ने सभी से सभी मंडलों से अधिक से अधिक संख्या में जनता एवम् कार्यकर्ताओं को जोड़ने का आह्वान किया। इसके लिए आगामी 21 अगस्त तक सभी मंडलों की बैठकें होंगी।
बैठक में उदयपुर ग्रामीण विधायक फूलसिंह मीणा ने बताया कि वे नित्य विधानसभा क्षेत्र में सघन जनसम्पर्क करेंगे जिससे जनता की ज्यादा से ज्यादा भागीदारी सुनिश्चित की जा सके। उनके साथ क्षेत्र के मंडल अध्यक्ष तथा अन्य पदाधिकारी भी रहेंगे। उन्होंने केंद्रीय तथा प्रादेशिक योजना के लाभान्वितों को पत्र द्वारा आमंत्रण दे प्रधानमंत्री की सभा में आमंत्रित करने को कहा।
जिला मंत्री मनोज जोशी ने बताया कि ग्रामीण विधानसभा प्रभारी प्रमोद सामर, दीनदयाल उपाध्याय मंडल प्रभारी युधिष्ठिर कुमावत ने भी विचार रखे। बैठक में अरविन्द जारोली, देवेन्द्र साहू, दुर्गेश सुखवाल, मंडल अध्यक्ष गिरीश शर्मा, अमृत मेनारिया, शम्भू जैन, देवीलाल सालवी, सुशील जैन आदि उपस्थित थे।