Home Gallery नोटबंदी से विपक्ष के नोट डूबे, इसलिए कर रहे हंगामा : अमित शाह

नोटबंदी से विपक्ष के नोट डूबे, इसलिए कर रहे हंगामा : अमित शाह

0
नोटबंदी से विपक्ष के नोट डूबे, इसलिए कर रहे हंगामा : अमित शाह
bjp president amit shah addresses parivartan rally in maharajganj
bjp president amit shah addresses parivartan rally in maharajganj
bjp president amit shah addresses parivartan rally in maharajganj

महराजगंज/लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के लिए फिर आमजन का आह्वान किया कि भाजपा यूपी में सिर्फ सरकार और मुख्यमंत्री का ही परिवर्तन नहीं चाहती है बल्कि कानून व्यवस्था में परिवर्तन के साथ जमीनी स्तर पर बदलाव के लिए काम करना चाहती है।

शाह महराजगंज के जीएसबीएस इंटर कालेज परिसर में आयोजित परिवर्तन रैली को बतौर मुख्य अतिथि सम्बोधित कर रहे थे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जमकर तारीफ करने के बाद नोट बंदी से हुए परिवर्तन का हवाला देकर सूबे के मुखिया अखिलेश यादव, बसपा सुप्रीमो मायावती, कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि पहले पूछते थे कि काला धन का क्या हुआ और अब पूछते है कि नोटबंदी क्यों की।

उन्होंने कहा कि इनके पास रखे नोट डूब गए, इसलिए सब मिलकर संसद में हंगामा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कालाधन का पैसा देश के खजाने में जाएगा। जिन लोगों ने अपने जनधन खाते में कालाधन जमा किया है उस पर भी सरकार जुर्माना और टैक्स लगाकर गरीब कल्याण और गरीब विकास योजना पर खर्च करेंगी।

मध्यप्रदेश, पश्चिमी बंगाल, गुजरात और अन्य राज्यों में हुए उप चुनाव में भाजपा की जीत का हवाला देकर कहा कि देश की पूरी जनता नोटबंदी मामले में प्रधानमंत्री के साथ है।

काला धन और भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि यूपीए सरकार ने अपने दस साल के कार्यकाल में 12 लाख करोड़ रूपए का घोटाला किया जबकि मोदी सरकार के ढ़ाई लाख के कार्यकाल में एक भी घोटाला नहीं हुआ।

उन्होंने केन्द्र सरकार की योजनाओं को गिनाते हुए दावा किया कि देश में औद्योगिक विकास की दर 15 फीसदी और विकास दर 10 फीसदी हो गई है।

उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र करके कहा कि भाजपा सरकार पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों को मारती है। मुस्लिम महिलाओं के अधिकार तीन तलाक के बहाने भी सपा, बसपा, कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने यूपी के विकास के लिए एक लाख करोड़ रूपए भेजे लेकिन यहां की सरकार बीच में ही इसे रोक ले रही है।

सभा को गोरखपुर के सांसद योगी आदित्य नाथ, केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य, शिवप्रसाद शुक्ल, रमापति राम त्रिपाठी, विजय बहादुर पाठक ने भी सम्बोधित किया।