Home India City News संघ के विचार से प्ररेणा लेती है भाजपा : निर्मला सीतारमण

संघ के विचार से प्ररेणा लेती है भाजपा : निर्मला सीतारमण

0
संघ के विचार से प्ररेणा लेती है भाजपा : निर्मला सीतारमण
bjp spokeswoman nirmala sitharaman
bjp spokeswoman nirmala sitharaman
bjp spokeswoman nirmala sitharaman

बेंगलुरू। भाजपा ने कहा कि उसकी विचारधारा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की विचारधारा समान है। भाजपा प्रवक्ता निर्मला सीतारमण ने कहा कि भाजपा संघ के विचार से प्ररेणा लेती है।

बेंगलुरू में संवाददाताओं को सम्बोधित को करते हुए एक सवाल के जबाव में उन्होंने कहा कि अत्योदय का विचार संघ है। बेंगलूरू कार्यकारिणी का थीम वाक्य भी अंत्योदय ही है।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि पार्टी का लक्ष्य ही अंत्योदय है। राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ का भी यही विचार है। उन्होंने कहा कि हम संघ के विचारों से प्ररेणा लेते है ।कार्यकारिणी में संघ के छाप के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह कोई मुद्दा नहीं है। हमारे विचार समान है। उन्होंने कहा कि संघ भी किसानों, गरीबो की बात करता है।

वहीं दिल्ली विधानसभा चुनाव और जम्मू और कश्मीर में पीडीपी के साथ सरकार चलाने में जो कठिनाई हो रही कार्यकारिणी में काई चर्चा हुई तो उन्होंने कहा कि दिल्ली पर विधानसभा चुनाव को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई। लेकिन जम्मू और कश्मीर में राष्ट्रवाद के नाम पर जो सरकार बनी थी।

उसको चलाने के लिए जो न्यूनतम साझा कार्यक्रम बने उसको लेकर चर्चा हुई । इस संबंध में वहां के प्रभारी महासचिव राम माधव ने एक पावर प्वांठट रखा जिसके बाद किसी भी सदस्य को कोई शंका जम्मू और कश्मीर में सरकार चलाने को नहीं रही है। साथ उन्होंने कहा कि जम्मू और कश्मीर में सरकर बनाने में संघ का भी समर्थन पार्टी को मिला है ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here