Home Bihar मेरे बहाने गठबंधन तोड़ना चाहती है भाजपा : तेजस्वी यादव

मेरे बहाने गठबंधन तोड़ना चाहती है भाजपा : तेजस्वी यादव

0
मेरे बहाने गठबंधन तोड़ना चाहती है भाजपा : तेजस्वी यादव
BJP wants to break grand alliance says tejashwi Yadav
BJP wants to break grand alliance says tejashwi Yadav
BJP wants to break grand alliance says tejashwi Yadav

पटना। भ्रष्टाचार के एक मामले में घिरे राष्ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने यहां बुधवार को भारतीय जनता पार्टी पर गठबंधन तोड़ने की साजिश रचने का आरोप लगाते हुए कहा कि तेजस्वी तो एक बहाना है, महागठबंधन असली निशाना है।

उन्होंने कहा कि उनसे इस्तीफा मांगा ही नहीं गया है, तो इस्तीफे का प्रश्न ही कहां उठता है। पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए तेजस्वी ने कहा कि भाजपा बिहार में महागठबंधन को तोड़ना चाहती है, क्योंकि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पहले ही कह चुके हैं कि देश के सभी राज्यों में भाजपा की सरकार होगी। शाह के इसी सपने को पूरा करने के लिए भाजपा यहां काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि महागठबंधन को पांच सालों के लिए जनादेश मिला है। उन्होंने दावा किया कि महागठबंधन था, है और आगे भी रहेगा।

भाजपा से गठबंधन का फैसला नीतीश पर : रवि शंकर प्रसाद
भाजपा नीतीश के नेतृत्व में सरकार का समर्थन करेगी : मोदी
गिर गई बिहार में महागठबंधन सरकार, नीतीश कुमार का इस्तीफा
लालू बोले नीतीश पर मर्डर केस, महागठबंधन के दल चुने नया नेता

तेजस्वी ने कहा कि लोकतंत्र में जनता मालिक होती है। मेरे ऊपर लगे आरोपों को जनता भी समझ रही है। मैं जनता के बीच जाऊंगा और उन्हें सफाई भी दूंगा।

27 अगस्त को राजद की रैली में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कुमार के शामिल होने के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि नीतीश तो खुद ‘होस्ट’ होंगे।

जद (यू) के प्रवक्ताओं द्वारा मुख्यमंत्री की छवि को लेकर आरोपों के जवाब की मांग पर तेजस्वी ने कहा कि मुझे भी अपनी और मुख्यमंत्री तथा लालू प्रसाद की छवि की चिंता है। बिहार की जनता सब देख रही है।

उल्लेखनीय है कि सीबीआई द्वारा भ्रष्टाचार के एक मामले में तेजस्वी को आरोपी बनाए जाने के बाद जद (यू) तेजस्वी से सभी आरोपों का तथ्यात्मक जवाब मांग रही है। राजद पहले ही स्पष्ट कर चुका है कि सही जगह और सही समय पर सभी आरोपों का जवाब दिया जाएगा। इसके बाद दोनों दल आमने-सामने आ गए हैं।