Home Breaking सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में भाजपा महिला नेता अरेस्ट

सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में भाजपा महिला नेता अरेस्ट

0
सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में भाजपा महिला नेता अरेस्ट
madhya pradesh : BJP woman leader arrested for allegedly running sex racket in shivpuri
madhya pradesh : BJP woman leader arrested for allegedly running sex racket in shivpuri
madhya pradesh : BJP woman leader arrested for allegedly running sex racket in shivpuri

ग्वालियर/भोपाल। मध्यप्रदेश एटीएस द्वारा भाजयुमो के जुड़े कथित नेताओं को पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए जासूसी करने के आरोप में गिरफ्तार करने का मामला ठंडा नहीं पड़ा, इससे पहले भाजपा महिला नेत्री द्वारा सेक्स रैकेट चलाने का मामला सामने आया है।

यह मामला शिवपुरी का है, जहां भाजपा नगर मंडल की पदाधिकारी रज्जी रंधावा को पुलिस ने इंदौर निवासी युवती को सेक्स रैकेट के धंधे में धकेलने के आरोप में गिरफ्तार किया है। जब महिला नेत्री के तार भाजपा से जुड़े मिले तो भाजपा नेताओं ने उसे पहचानने से ही इंकार कर दिया।

जानकारी के अनुसार इंदौर के डायमंड नगर की 25 साल की एक युवती ने अपनी सहेली से नौकरी लगवाने के कहा था। सहेली ने उसे शिवपुरी की रज्जी रंधावा का नंबर दे दिया। युवती ने जब संपर्क किया तो रज्जी रंधावा ने उसे कैंटीन में नौकरी लगवाने को कहा।

युवती इंदौर से 8 फरवरी की रात शिवपुरी आ गई। रज्जी ने उसे अपने घर में ठहराया। जब युवती ने नौकरी की बात कही तो वो रज्जी उसे 9 फरवरी की सुबह एक ठिकाने पर ले गई। रज्जी ने वहां युवती को जबरन किसी ग्राहक के पास धकेलने लगी।

युवती रज्जी के इरादे समझ गई और वहां से भागने लगी। जब रज्जी ने उसे भागते देखा तो उससे सडक़ पर झगड़ा करने लगी। उसी दौरान एक सिपाही नवनीत शर्मा ने दोनों को झगड़ते देखा।

धोखे का शिकार हुई युवती ने सिपाही को पूरी बात बता दी। सिपाही रज्जी और उस युवती को लेकर शिवपुरी कोतवाली पहुंचा। पुलिस ने पीड़ित युवती की रिपोर्ट पर रज्जी रंधावा के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया।

चरित्र शंका में पत्नी की कर डाली पिटाई

सिमरौल के एक गांव में पति ने पत्नी के चरित्र पर शक करते हुए उसकी पिटाी कर डाली। मामले में पुलिस आरोपी पति की तलाश कर रही है। सिमरोल पुलिस के मुताबिक घटना बाईग्राम की है, जहां सोनम का रास्ता रोककर उसके पति राकेश मीणा निवासी अहिरखेड़ा खरगोन ने गाली-गलौज की और मारपीट शुरू कर दी।

आरोपी पति राकेश पत्नी पर चरित्र शंका करता है, जिसके चलते उनके बीच पहले भी विवाद हो चुका है। आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। उधर महू के सात रास्ता इलाके में महेन्द्र जोशी के साथ पड़ोसी पूसलचन्द कुसुंबले और रिंवूस ने मारपीट की। मामले में महेन्द्र की पत्नी कांता की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज किया गया है।

https://www.sabguru.com/jamshedpur-man-held-forcing-wife-prostitution/

https://www.sabguru.com/sex-racket-busted-in-balurghat-5-women-among-8-arrested/