भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर बनाई रणनीति

bjp working commeeti members dicussing about prepration of booth level sammelan
bjp working commeeti members dicussing about prepration of booth level sammelan

सिरोही। नगर परिषद में व्याप्त भ्रष्टाचार पर आंख मूंदे हुई सत्ताधारी पार्टी भाजपा अब खुद नगर परिषद की सत्ता पर काबिज करने होने के ख्वाब बुनने लगी है। इसी को देखते हुए मंगलवार को भाजपा जिलाध्यक्ष लुम्बाराम चौधरी ने बैठक ली। इच्छा यह कि सिरोही नगर परिषद पर भाजपा का कब्जा होवे। इसको लेकर गुरुवार को बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन भी आयोजित किया जा रहा है। बैठक में इसी की तैयारी को लेकर चर्चा हुई और रणनीति बनाई।…
जिला मंत्री अशोक पुरोहित ने बताया कि जिले के सिरोही, माउण्ट आबू, शिवगंज व पिण्डवाड़ा निकायों में 22 नवम्बर को चुनाव होने हैं। इसे लेकर गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया भी आएंगे। इनके आगमन की तैयारियों के लिए स्वागत, मंच व्यवस्था, बैठक व्यवस्था, पार्किंग, जल, रजिस्ट्रेशन आदि की व्यवस्थाओं को अंतिम रूप दिया गया। बैठक में 25 वार्डों पर भी विस्तृत चर्चा की गई और शहर में भाजपा का बोर्ड बनाने के लिए किए जाने वाले उपायों पर भी चर्चा की गई।
निकाय चुनाव के दौरान सामुहिक रूप से चुनाव प्रसार, घोषणा पत्र,नगर चुनाव कार्यालय,गत निकाय चुनाव के परिणामों व वर्तमान परिस्थितियों पर चिंतन व विशलेषण भी किया गया। बैठक में ताराराम माली, विरेन्द्र सिंह चौहान, बाबूलाल सगरवंशी, भवानीसिंह, दमयंति डाबी,सुरेश सगरवंशी,अरूणा ओझा,शंकर सिंह, सुनील व्यास,धनपतसिह राठौड, हेमलता पुरोहित सहित कई भाजपा पदाधिकारी मौजूद थे।
जिलाध्यक्ष लुम्बाराम चौधरी ने कार्यकर्ताओं के साथ आयोजन स्थल पणिहारी गार्डन का भी अवलोकन किया। यहां पर दोपहर दो से चार बजे तक जिले के चारों निकायों के बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित किया जाएगा।