Home UP Agra आईएस धमकी मामले में विधायक संगीत सोम एसएसपी के रवैये से खफा

आईएस धमकी मामले में विधायक संगीत सोम एसएसपी के रवैये से खफा

0
आईएस धमकी मामले में विधायक संगीत सोम एसएसपी के रवैये से खफा
bjp's sangeet som claims he got death threats from islamic state
bjp's sangeet  som claims he got death threats from islamic state
bjp’s sangeet som claims he got death threats from islamic state

मेरठ। उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के सरधना विधानसभा सीट से भाजपा के विधायक संगीत सोम जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) के उदासीन रवैये से नाराज हैं।

सोम ने आईएस (इस्लामिक स्टेट) की ओर से मिली धमकी को जिले के एसएसपी द्वारा गंभीरता से ना लिए जाने पर अपनी नाराजगी जताई है।

मुजफ्फरनगर दंगे के आरोपी संगीत सोम को एक दिन पहले ही चिली से आई एक कॉल पर जान से मारने की धमकी दी गई थी और फोन करने वाले व्यक्ति ने स्वंय को आईएस से जुड़ा बताया था। इस मामले की शिकायत विधायक ने तभी पुलिस के आला अधिकारियों से की थी।

संगीत सोम ने बताया कि आईएस की तरफ से जो धमकी मिली थी, उस मामले को क्षेत्र के आईजी ने संज्ञान में लेकर जांच के आदेश दिए थे।

बकौल सोम यह काफी हास्यास्पद है कि आईजी के जांच आदेश के बाद भी जिले के पुलिस कप्तान को इस मामले की जानकारी नहीं है। उन्होंने एक संवाददाता सम्मेलन में इस पूरे मामले से अनभिज्ञता जाहिर की है। इससे जाहिर है कि वह सपा नेताओं के इशारे पर चल रहे हैं।

विधायक ने बताया कि इस मामले में एसएसपी का रवैया उदासीन रहा। उनसे सम्पर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन वह फोन काल का जवाब देना भी उचित नहीं समझते। हम अपनी बात उपर रखेंगे।

उन्होंने कहा कि जब एक जनप्रतिनिधि के साथ हुए मामले में उनका यह रवैया है तो वह आम आदमी की शिकायत पर क्या करते होंगे।

इस पूरे मामले में उन्होंने केन्द्रीय गृहमंत्रालय और प्रदेश सरकार को पत्र लिखकर पूरे मामले से अवगत करा दिया है और एसएसपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है, आईएस की धमकी के मामले की जांच भी गंभीरता से सुरक्षा एजेंसियों से कराने के लिए कहा है।