Home Breaking रॉन्ग नंबर से आई कॉल से हुई दोस्ती, अब भाजपा नेत्री ने लगाया रेप का आरोप

रॉन्ग नंबर से आई कॉल से हुई दोस्ती, अब भाजपा नेत्री ने लगाया रेप का आरोप

0
रॉन्ग नंबर से आई कॉल से हुई दोस्ती, अब भाजपा नेत्री ने लगाया रेप का आरोप
madhya pradesh : bjp's shivpuri youth wing leader allegedly raped by boyfriend
madhya pradesh :  bjp's shivpuri youth wing leader allegedly raped by boyfriend
madhya pradesh : bjp’s shivpuri youth wing leader allegedly raped by boyfriend

ग्वालियर। खुद को शिवपुरी भाजपा में मोर्चा मंडल अध्यक्ष बताने वाली महिला ने एक युवक पर कोल्ड ड्रिंक में नशे की गोलियां मिलाकर पिलाने और उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

घटना गोला का मंदिर इलाके में 27 जुलाई 2016 की दोपहर की है। भाजपा से जुड़ी एक महिला नेता की एक युवक से दोस्ती हो गई। दोस्ती के दौरान ही महिला को युवक ने अपने ऑफिस में बुलाया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर रेप कर दिया।

पहले तो महिला चुप रही, लेकिन अब पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। अब पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। भाजपा से जुड़ी एक महिला नेता का नंबर गलती से गोला का मंदिर इलाके में रहने वाले संजय यादव को लग गया।

इसी गलत नंबर से महिला और संजय के बीच दोस्ती हो गई और मुलाकात भी होने लगीं। 27 जुलाई की शाम को संजय ने महिला को अपने ऑफिस में बुलाया। चूंकि संजय कई बार मिल चुका था, जिसके कारण वह फिर से उससे मिलने गोला का मंदिर स्थित ऑफिस पहुंच गई।

वहां पर संजय ने उससे मिला और बातों ही बातों में उसने कोल्ड ड्रिंक भी मंगा ली। कोल्ड ड्रिंक पीते ही महिला बेहोश हो गई। संजय ने बेहोशी की हालत में उसके साथ रेप किया और जब वह होश में आई तो संजय यादव ने उसे धमका दिया।

जान से मारने की धमकी दी

इसके बाद पीडि़त महिला अपने घर गई और संजय यादव का धमकाना जारी रहा। इसके कारण वह तुरंत पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने की हिम्मत भी नहीं जुटा पाई। अंत में वह थाने गोला का मंदिर थाने पहुंची और पूरी घटना पुलिस को बता दी। पुलिस ने रेप का मामला दर्ज कर लिया है। उधर रेप का मामला दर्ज होते ही संजय यादव फरार हो गया और अब पुलिस उसकी तलाश कर रही है।