Home Entertainment ‘द शैलोज’ में ब्लेक लाइवली का हैरतअंगेज स्टंट

‘द शैलोज’ में ब्लेक लाइवली का हैरतअंगेज स्टंट

0
‘द शैलोज’ में ब्लेक लाइवली का हैरतअंगेज स्टंट
Blake Lively's amazing stunts in The Shallows
Blake Lively's amazing stunts in The Shallows
Blake Lively’s amazing stunts in The Shallows

नई दिल्ली। टेलीविजन सीरिज गॉसिप गर्ल से सुर्खियों में आई हॉलीवुड अभिनेत्री ब्लेक लाइवली अपनी आने वाली फिल्म में ‘द शैलोज’ में शार्क के साथ हैरतअंगेज स्टंट और एक्शन कर काफी उत्साहित है।

ब्लेक ने कहा फिल्म में पानी के अंदर कमाल के स्टंट्स प्राणी लगीं और पानी के अंदर उनका आकार भी बहुत बड़ा नहीं लग रहा था। लोग शार्क को खतरनाक मानते है लेकिन वे बिना कारण हमला नहीं करतीं।

‘द सिस्टरहुड ऑफ ट्रैवलिंग पैंट्स’ में अपने किरदार के लिए वाहवाही बटोरने वाली इस अदाकारा ने कहा मेरे लिए यह सबसे मुश्किल फिल्मों में से एक था क्योंकि ‘द शैलोज’ की शूटिंग शुरू करने से पहले मैं मां बनी थी और फिल्म में स्विमशूट पहनने के लिए मुझे अपने शरीर पर काफी मेहनत करना पड़ी।

ब्लेक ने कहा मां बनने के बाद मेरे लिए इस चुनौती को स्वीकार करना और फिर उसे पूरा करना अदभुत था। मां बनने के बाद आपको लगता है कि आपका शरीर अलग है लेकिन मुझे खुशी है कि मैं फिर से अपने आप को बेहतर शेप में लेकर आ पाई।

उन्होंने अपनी छरहरी काया का श्रेय अपने ट्रेनर डॉन सैलाडिनो को देते हुए कहा सैलाडिनों ने यह सुनिश्चित किया कि मै एक दिन में कम से कम 13 घंटे तक वकर्आउट करुं ताकि दोबारा शेप में आने के साथ ही फिल्म के स्टंट्स के लिए खुद को तैयार कर सकूं। जॉम कॉलेट सेरा के निर्देशन में बनी द शैलोज भारत में 16 सितंबर को रिलीज हो रही है।