Home India City News शाहरूख के घर के बाहर रैंप तोडी

शाहरूख के घर के बाहर रैंप तोडी

0
शाहरूख के घर के बाहर रैंप तोडी

shahrukh
मुंबई। फिल्म इंडस्ट्रीज के बादशाह शाहरूख खान के बंगले मन्नत के सामने सडक पर बनाई गई रेम्प को मुंबई नगर निगम ने शनिवार को तोड दिया।

इस रैम्प को शाहरूख खान की वेनिटी वैन खडी करने के लिए बनाया गया था। इससे रास्ता बाधित हो रहा था और लोगों को आने जाने में समस्या हो रही थी। इसके लिए वहां की सांसद पूनम महाजन ने बीएमसी को पत्र भी लिखा था। रैम्प टूटने पर लोगों ने मिठाइयां बांटी और महाजन का शुक्रिया अदा किया।
रांदा बैंड स्टैण्ड पर शाहरूख खान के घर के बाहर सडक पर रैम्प बना दी गई थी। आने जाने में समस्या होने के कारण लोगों ने इसकी शिकायत जब मुंबई उत्तर मध्य इलाके की सांसद पूनम महाजन से की तो उन्होंने बीएमसी कमिश्नर को चिट्ठी लिखकर इस रैंप को तोडने की अपील की थी। रांदा बैंड स्टैंड पर शाहरुख के घर मन्नत के बाहर बने इस सीमेंट के रैंप को तोड़ने के लिए बीएमसी कमिश्नर सीताराम कुंटे ने पहले उन्हें नोटिस दिया और उसके बाद शनिवार को उसे तोड दिया गया। लोगों का आरोप था कि शाहरुख खान ने ही अपनी वैनिटी वैन को खडा करने के लिये सीमेंट का ये रैंप बनवाया था।  उनका कहना था कि इस रैंप की वजह से महत्वपूर्ण सार्वजनिक मार्ग के हिस्से का इस्तेमाल नहीं कर पाते और इससे वो रास्ता भी ठप हो जाता है। यह रास्ता  बैंडस्टैंड से माउंट मैरी चर्च तक जाता है। इस रैंप को लेकर पहले भी कई बार शिकायत की गई थी, लेकिन कार्रवाई सांसद की पहल पर हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here