Home UP Agra मोहब्बत की नगरी में प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग

मोहब्बत की नगरी में प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग

0
मोहब्बत की नगरी में प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग
bodies lovers found on railway track in agra
bodies lovers found on railway track in agra
bodies lovers found on railway track in agra

आगरा। मोहब्बत की नगरी आगरा में महाराष्ट्र के प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। बुधवार देर रात को ट्रैक पर उनके क्षत-विक्षत शव पड़े मिले।

पुलिस ने उनके पास से बरामद सामान के आधार पर शिनाख्त की और दोनों के परिजनों को इसकी सूचना दी। पुलिस ने जांच पड़ताल में पाया कि प्रेमी युगल पांच दिन से घर से गायब था। पुलिस इसे आत्महत्या का केस मानकर जांच कर रही है।

शाहदरा क्षेत्र में बुधवार रात को युवक और युवती रेलवे ट्रैक के पास खड़े देखे गए थे। चश्मदीदों ने बताया कि प्रेमी युगल एक-दूसरे का हाथ पकड़कर ट्रेन के आगे कूद गए। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

प्रेमी युगल को ट्रेन के आगे कूदते देख वहां मौजूद लोग घबरा गए। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के पास मिले सामान की जांच पड़ताल की।

पुलिस को प्रेमी युगल के पास से बरामद सामान के आधार पर उनकी शिनाख्त महाराष्ट्र के सिंगला जिला निवासी जाकिर और सोनालिका के रूप में हुई है। इनके पास से फोटो मिले थे। जिससे माना जा रहा है कि मरने से पहले दोनों ने ताजमहल का दीदार किया और फोटो खिंचवाए। इसके बाद रात को ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी।

सोनालिका के पर्स से ताजमहल पर खिंचवाया गया एक फोटो मिला है। आगरा में प्रेमी युगल कब आए थे और कहां ठहरे थे पुलिस इसकी जांच कर रही है। प्रेमी युगल जब ट्रेन के आगे कूदे, ये देख वहां मौजूद लोगों के होश उड़ गए।

हादसा इतना दर्दनाक था कि युवक का सिर धड़ से अलग हो गया और रेलवे ट्रैक के पास पड़ा हुआ था। युवती के शव के भी चिथड़े उड़ गए। क्षत-विक्षत शवों को देख लोग उनके पास जाने तक की हिम्मत नहीं जुटा सके। पुलिस ने आकर सामान की तलाशी ली। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम हाउस में रख दिया है।

पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद गुरूवार को बताया कि प्रेमी युगल पांच दिन से घर से गायब था। युवक जाकिर 12वीं का छात्र है और लड़की सोनालिका भी पढ़ाई करती थी। दोनों सिंगला जिले के एक ही मोहल्ले में रहते हैं। परिवारवाले दोनों की तलाश कर रहे थे। दोनों के बैग से कागजात तो मिले हैं, लेकिन कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

https://www.sabguru.com/bundi-devar-and-bhabhi-commits-suicide-by-consuming-poison-over-love-affair/

https://www.sabguru.com/mumbai-family-opposes-marriage-live-couple-commits-suicide/

https://www.sabguru.com/lover-couple-commits-suicide-jumping-front-train-jodhpur/