Home Entertainment Bollywood बॉलीवुड सितारों ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ महिला टीम की जीत को सराहा

बॉलीवुड सितारों ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ महिला टीम की जीत को सराहा

0
बॉलीवुड सितारों ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ महिला टीम की जीत को सराहा
Bollywood celebs praise india's win against australia in ICC women's World Cup
Bollywood celebs praise india's win against australia in ICC women's World Cup
Bollywood celebs praise india’s win against australia in ICC women’s World Cup

मुंबई। अमिताभ बच्चन, सचिन तेंदुलकर, शाहरुख खान और विराट कोहली सहित कई जानी-मानी हस्तियों ने आईसीसी महिला विश्व कप के सेमीफाइनल में आस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली भारतीय महिला क्रिकेट टीम की जीत को सराहा।

उल्लेखनीय है कि हरफनमौला खिलाड़ी हरमनप्रीत की धुआंधार पारी के दम पर भारतीय टीम ने आस्ट्रेलिया को गुरुवार को डर्बी में खेले गए सेमीफाइनल मैच में 36 रनों से हरा दिया।

भारतीय टीम का सामना खिताबी मुकाबले में रविवार को लंदन के द लॉर्ड्स मैदान पर इंग्लैंड से होगा। इस टूर्नामेंट में दूसरी बार महिला क्रिकेट टीम फाइनल में पहुंची है। इससे पहले 2005 में टीम खिताबी मुकाबले तक का रास्ता तय कर पाई थी। हालांकि, उसे आस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा था।

भारतीय महिला क्रिकेट टीम को बधाई देते हुए अमिताभ ने कहा कि बधाई हो। महिला टीम ने आस्ट्रेलिया को हराकर विश्व कप के फाइनल में प्रवेश किया है। शुभकामनाएं।

शाहरुख ने अपने बधाई संदेश में लिखा कि शानदार हरमनप्रीत। इस टूर्नामेंट को जीत लो भारतीय टीम।

दिग्गज पूर्व क्रिकेटर सचिन ने अपने संदेश में कहा कि भारतीय महिला टीम का शानदार प्रदर्शन। इंग्लैंड के खिलाफ फाइनल मैच के लिए मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं।

भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के कप्तान विराट ने कहा कि क्या शानदार पारी रही हरमनप्रीत की। टीम के गेंदबाजों की बेहतरीन कोशिशें।

मजेदार वीडियो की खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें

अनिल कपूर ने कहा कि आईसीसी महिला विश्व कप.. (‘मुबारकां’ के) प्रचार के बीच भारत-आस्ट्रेलिया का मैच देखा। शानदार। आगे बढ़ो महिला टीम। शानदार पारी हरमनप्रीत।

सोनू सूद ने कहा कि बेहतरीन हरमनप्रीत पर गर्व है। ऐसे ही चमकते रहें।

खेल से जुड़ी हर एक मजेदार ख़बर यहाँ क्लिक करें

गौतम रोडे ने अपने एक संदेश में कहा कि शानदार खेल दिखाया। हमारी भारतीय महिला क्रिकेट टीम पर गर्व है। बेहतरीन जीत। अब लॉर्ड्स में भारतीय टीम फाइनल खेलेगी।