Home Entertainment Dil Ki Baat बच्चे पैदा करने में कोई दिलचस्पी नहीं : नारायणी शास्त्री

बच्चे पैदा करने में कोई दिलचस्पी नहीं : नारायणी शास्त्री

0
बच्चे पैदा करने में कोई दिलचस्पी नहीं : नारायणी शास्त्री

 

नारायणी जल्द ही स्टार प्लस के नए शो ‘चक्रव्यूह’ में नज़र आएंगी और वह शो में नेगेटिव किरदार में हैं। इस शो में वह बिजनेस वुमन है और उनकी खुद की बेटी अनामी के साथ नहीं बनती है।

नारायणी इससे पहले भी बहुत से शोज में मां का किरदार निभा चुकी है, लेकिन रियल लाइफ में नारायणी को बच्चे पैदा करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। जी हां, खुद नारायणी ने यह बात स्वीकारी है कि उन्हें बच्चे पैदा करने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

वह कहती हैं कि मैं और मेरे हसबेैंड इस बात को लेकर स्पष्ट हैं कि हमें बच्चे नहीं चाहिए। हालांकि मुझे शादी भी नहीं करनी थी। चूंकि मुझे लगता था कि शादी करने के बाद मुझे कोई ऐसा व्यक्ति चाहिए था, जो मेरे काम में कभी भी दखल न दे और मुझ पर पाबंदी न लगाए।

ऐसे में मुझे ऐसा कोई व्यक्ति मिल ही नहीं रहा था। लेकिन मुझे जब जिंदगी में ऐसा कोई मिला, तो मैंने तय किया कि शादी कर सकती हूं।

चूंकि शादी को लेकर उसके भी वही सोच थी।अपने पति टोनी के बारे में नारायणी आगे बताती हैं कि वह पेंटर हैं और काफी खुश होकर अपनी जिंदगी जी रहे हैं। टोनी के बारे में वह बताती हैं कि वह कभी झूठ नहीं बोलते और उनका बहुत ख्याल रखते हैं।