Home Entertainment बॉलीवुड सितारों ने प्रशंसकों को दी होली की शुभकामनाएं

बॉलीवुड सितारों ने प्रशंसकों को दी होली की शुभकामनाएं

0
बॉलीवुड सितारों ने प्रशंसकों को दी होली की शुभकामनाएं
bollywood celebs wishes fans colourful happy holi
bollywood celebs wishes fans colourful happy holi
bollywood celebs wishes fans colourful happy holi

मुंबई। बॉलीवुड के सितारों ने रंग और उमंग के त्योहार होली के अवसर पर अपने प्रशंसकों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्वीटर पर लिखा, सभी को होली की शुभकामनाएं सभी को मेरा प्यार ।

वहीं ऋतिक रोशन ने कहा सभी को होली की मुबारकबाद, आज के दिन लुत्फ उठाएं। रणबीर कपूर ने लिखा कि मेरे सभी दोस्तों को होली की मुबारकबाद। अरशद ने बधाई के साथ सलाह भी दी की होली में सूखे रंग का उपयोग करें। परिवार और दोस्तो के साथ आज आपका दिन अच्छा बीते।

वहीं दूसरी ओर, बॉलीवुड की अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा, आप जो रंग पसंद करते है उससे अपने शहर को रंग दें लेकिन सुरक्षित रहें। होली मुबारक। प्रीति जिंटा ने कहा, भारत और विश्व भर के मेरे दोस्तों को होली मुबारक और सभी को कलरफुल होली मुबारक हो, कृपया पानी बचाएं। रानी मुखर्जी ने भी अपने प्रशंसकों को होली की शुभकामनाएं दी।

भाग्यश्री ने लिखा कि सभी को होली की मुबारकबाद, सुरक्षित तरीके से होली खेलें। इसी तरह जैकलीन फर्नाडीस, शेखर कपूर, रोनित रॉय, जावेद जाफरी, कल्की कोचलीन, रणदीप हुड्डा, इशा कोपीकर, सुनिधि चौहान , अनुपम खेर, मधुर भंडारकर और फरहान अख्तर, समेत कई बॉलीवुड सितारों ने अपने प्रशंसको को होली की बधाई दी है।

bollywood-celebs-wishes-fans-colourful-happy-holi
bollywood-celebs-wishes-fans-colourful-happy-holi

प्रियंका को होली पर आई घर की याद, बिग बी की खास होली

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि वह होली के अवसर पर अपने घर को बहुत याद कर रही है। प्रिंयका ने ट्विटर पर लिखा कि वह अपने घर की गुजिया को याद कर रही है जो शुद्ध घी के साथ खाया करती थी। उनका कहना है कि मैं रंगोली पिचकारी और रंगों की कमी भी महसूस कर रही हूं। मैं अपने शहर की होली को भी याद कर रही हूं।

वहीं दूसरी ओर खबर है कि अमिताभ बच्चन की होली कुछ खास हाने वाली है। वे इस बार की होली मुरादाबाद की बनी पिचकारी से खेलेंगे। पिचकारी को खासतौर पर आर्डर देकर मुरादाबाद में तैयार कराया गया है। पीतल से बनी पिचकारी पर दस्तकारी की अनूठी छाप है। इस पिचकारी की खास बात ये है कि इसके डिजाइन को इतिहास के पन्नों से खोजी गया है।

उल्लेखनीय है कि दस्तकारों ने मुरादाबाद को अंतर्राष्ट्रीय पहचान दी है। जिससे भारत की विश्व प्रसिद्ध हस्तियां भी अपने लिए हस्तशिल्प का सामान मुरादाबाद से बनवाने लगे हैं। इस होली पर अमिताभ बच्चन ने भी अपने लिए मुरादाबाद से पिचकारी तैयार कराई है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here