Home Entertainment Bollywood बेटियों को लेकर रिजर्व रहते हैं बॉलीवुड के सितारे

बेटियों को लेकर रिजर्व रहते हैं बॉलीवुड के सितारे

0
बेटियों को लेकर रिजर्व रहते हैं बॉलीवुड के सितारे
Bollywood stars Reserve with daughters
Bollywood stars Reserve with daughters
Bollywood stars Reserve with daughters

मुंबई। राज कपूर, धर्मेंद्र से लेकर अमिताभ बच्चन और संजय दत्त से लेकर आमिर खान तक बॉलीवुड के कई सितारे ऐसे रहे हैं, जिन्होंने अपनी बेटियों के फिल्मों में काम करने का कोई मौका नहीं दिया है।

राज कपूर के जहां तीनो बेटे फिल्मों के हीरो बने, वहीं उन्होंने अपनी बेटी रीमा को सिनेमा की दुनिया से दूर रखा। धर्मेंद्र ने भी जहां सनी और बॉबी को लांच करने के लिए फिल्में बनाईं, वहीं अपनी बेटियों- विजयेता (जिनके नाम पर उनकी प्रोडक्शन कंपनी का नाम है) और अजीता (जिनको घर में सब लाली कहते हैं) की शादियां अमरीका में कीं। और इतनी जल्दी कीं ताकि वे बॉलीवुड की चमक से दूर रहें।

ऋषि कपूर के बेटे रणबीर हीरो बने, लेकिन बेटी रीद्धिका की सालों पहले दिल्ली में शादी कर दी गई। संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला के बारे में लंबे समय से चर्चा रही कि वे फिल्मों में आएंगी, लेकिन संजय कभी इसके लिए तैयार नहीं है। त्रिशाला अमरीका में अपने नाना-नानी के साथ रहती है।

आमिर खान भी अपनी बेटी इरा को फिल्मी कैमरे से दूर रखना चाहते हैं। उनका कहना है कि इरा को फैशन डिजाइनिंग में ज्यादा दिलचस्पी है। हालांकि हाल ही के सालों में कुछ सितारों की बेटियां जरुर हीरोइन बनी हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी से लेकर अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर और सुनील शेट्टी की बेटी आथिया ने हीरोइन बनकर करियर शुरु किया। रणधीर कपूर की दोनों बेटियों करिश्मा और करीना ने बॉलीवुड में कामयाबी के शिखर को छुआ।

आम तौर पर माना जाता है कि कैमरे के सामने एक्सपोज से लेकर अफेयर तक के मामलों की हकीकत इन सितारों को इतना डरा देती है कि वे अपनी बेटियों को इनसे दूर ही रखना चाहते हैं।