Champions Trophy final : सट्टा बाजार में भारत पर दांव

Bookies peg India as favourite in Champions Trophy final
Bookies peg India as favourite in Champions Trophy final

नई दिल्ली। करोड़ों भारतीय प्रशंसकों की तरह ही सट्टा बाजार में आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले फाइनल मैच से पहले भारतीय टीम सबकी पहली पसंद है।

भारतीय टीम चौथी बार आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में खेल रही है। वहीं पाकिस्तान का यह पहला आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी फाइनल है। सट्टा लगाने वाली वेबसाइट्स ने मौजूदा विजेता का अपना पसंदीदा बताया है।

लाडब्रोक्स के अनुसार भारत के 2/5 के भाव की तुलना में पाकिस्तान का भाव 2/1 है। बेटफेयर के अनुसार, भारत पर 100 रुपए का सट्टा लगाने पर 147 रुपए मिलेंगे, लेकिन अगर पाकिस्तान की जीत पर पैसा लगाते हैं तो 300 रुपए तक मिल सकते हैं।

शीर्ष रन बनाने वाले बल्लेबाजों में सट्टा लगाने वाली वेबसाइट ने भारत के शिखर धवन और रोहित शर्मा को सबसे आगे रखा है। धवन के इस टूर्नामेंट में अभी तक 317 रन हैं तो वहीं रोहित के 304 रन हैं।

इस मैच पर पूरे विश्व की निगाहें होंगी। भारत, पाकिस्तान को हराकर किसी भी हाल में अपना खिताब बचाए रखना चाहता है। वहीं पाकिस्तान अपने पहले खिताब के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगा। भारत इसी टूर्नामेंट के ग्रुप दौर में पाकिस्तान को हरा चुका है।