Home Azab Gazab OMG दोस्त की जान बचाने के लिए चूस लिया जहर मिला खून

OMG दोस्त की जान बचाने के लिए चूस लिया जहर मिला खून

0
OMG दोस्त की जान बचाने के लिए चूस लिया जहर मिला खून
boy bitten on testicles by snake, Friend suck out venom

boy bitten on testicles by snake, Friend suck out venom

इंदौर। अपने दोस्त की जान बचाने के लिए युवक ने मौत की भी परवाह नहीं की और जिस जगह पर सांप ने काटा था वहां पर अपने मुंह से जहर भरा खून चूस-चूसकर निकाल दिया। दोनों बेहोश हुए तो परिजन उन्हें उपचार के लिए एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे,जहां उनका उपचार जारी है।

छत्तीसगढ़ : अंबेडकर अस्पताल में जन्मा विचित्र शिशु!

एक युवक को सांप ने काट लिया। इस परउसके दोस्त ने काटी हुई जगह पर मुंह से खून चूसकर जहर निकाल लिया, लेकिन इस दौरान उसके शरीर में भी सांप का जहर चले जाने से दोनों बेहोश हो गए। यह देख परिजन उन्हें उपचार के लिए एमवाय अस्पताल लेकर आए, जहां दोनों का उपचार किया जा रहा है।

HOT NEWS UPDATE VIDEO: गैंगस्टर आनंदपाल का एनकाउंटर कैसे हुआ देखिये

घटना बीती रात लगभग साढ़े नौ बजे हुई। मयूर नगर मुसखेड़ी निवासी गोपी पिता धुलचन्द 20 साल को घर में ही निकले सांप ने पैर पर काट लिया था। इस पर गोपी ने शोर मचाते हुए परिजनों को यह बात बताई।

अनोखा तकिया! कीमत सुनकर आप हो जाएंगे हैरान

इस दोरान उसका दोस्त और रिश्तेदार बबलू पिता गुलाबचन्द निवासी रवि नगर मुसखेड़ी ने गोपी की जान बचाने के लिए पैर के घाव से ज़हर मिश्रित खून चूसकर निकाला, ज़हर के कुछ अंश बबलू के पेट में भी पहुंच गए थे, जिससे गोपी के साथ वह भी बेहोश हो गया।

एक अनोख़ी शादी जिसमें दूल्हे से कई साल बड़ी हैं दुल्हन

यह देख परिजन उन्हें लेकर तत्काल एमवाय अस्पताल पहुंचे। वहां दोनों को आईसीयू में भर्ती कर उपचार शुरू किया गया। समय पर उपचार मिलने से दोनों की जान बच गई।

HOT NEWS UPDATE  VIDEO: बाल्टी और किचन के समान से ड्रम बजाते देखिये

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE