Home Entertainment Bollywood चैतन्य नागा और सामन्था रुथ प्रभु बने जीवन साथी, फिल्मी सितारों ने दी बधाई

चैतन्य नागा और सामन्था रुथ प्रभु बने जीवन साथी, फिल्मी सितारों ने दी बधाई

0
चैतन्य नागा और सामन्था रुथ प्रभु बने जीवन साथी, फिल्मी सितारों ने दी बधाई
Samantha Ruth Prabhu And Naga Chaitanya tie the knot
Samantha Ruth Prabhu And Naga Chaitanya tie the knot
Samantha Ruth Prabhu And Naga Chaitanya tie the knot

चेन्नई। महेश बाबू, तृषा कृष्णन और तापसी पन्नू जैसे दक्षिण के लोकप्रिय सितारों ने शनिवार को अभिनेता नागा चैतन्य और सामन्था रुथ प्रभु को बधाई दी। दोनों शुक्रवार को गोवा में शादी के बंधन में बंधे।

‘ये माया चेसावे’ और ‘ऑटोनगर सूर्या’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके चैतन्य और सामन्था ने लगभग दो वर्षो के प्रेम सबंध के बाद इसे आधिकारिक करने का निर्णय लिया।

सुपरस्टार महेश बाबू ने ट्वीट किया कि खूबसूरत जोड़ी चैतन्या और सामंथा को बधाई। कामना करता हूं कि दोनों का जीवन प्यार, रोशनी और खुशियां से भरा रहे।

अभिनेत्री लक्ष्मी मांचू ने ट्वीट किया कि आपको जीवनभर के आनंद और खूबसूरत बच्चों की शुभकामनाएं। भगवान आपके इस गठबंधन को आशीर्वाद दें। आपकी कहानी में जादू है।

तृषा ने चैतन्य और सामन्था को परियों की कहानियों में अपना विश्वास बहाल करने के लिए धन्यवाद दिया। श्रुति हासन ने लिखा कि चैतन्य और सामन्था को सुखी जीवन और प्रेम की शुभकामनाएं। ईश्वर की कृपा बनी रहे।

तापसी ने सामन्था को बधाई देते हुए ट्वीट किया कि आपके जीवन की नई खूबसूरत शुरुआत। मैं कामना करती हूं कि यह आपकी मुस्कान की तरह ही खूबसूरत हो।

तापसी ने नागा चैतन्य को बधाई देते हुए ट्वीट किया कि और चैतन्य तस्वीरों में आपकी खुशी नजर आ रही है। बधाई हो।

दोनों शुक्रवार को हिंदू रीति-रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंधे। शनिवार को दोनों ईसाई रीति-रिवाज के अनुसार शादी करेंगे।

मेहंदी में सामन्था ने गुलाबी और नीले रंग की कढ़ाई वाला नीले रंग का लंहगा पहना था। उन्होंने मांग टीका के साथ प्लैटिनियम के गहने पहने थे।

शादी के लिए सामन्था ने चैतन्य की दादी डी. राजेश्वरीद्वारा दी गई साड़ी पहनी थी। यह साड़ी डिजाइन क्रेशा बजाज द्वारा डिजाइन की गई थी। वहीं, चैतन्या सफेद रंग की रेशमी धोती और कुर्ता पहने दिखे।