Home India City News प्रेमिका के साथ कोर्ट मैरिज करने पहुंचे प्रेमी को धुना

प्रेमिका के साथ कोर्ट मैरिज करने पहुंचे प्रेमी को धुना

0
प्रेमिका के साथ कोर्ट मैरिज करने पहुंचे प्रेमी को धुना
boyfriend beaten by girlfriend's family members
boyfriend beaten by girlfriend's family members
boyfriend beaten by girlfriend’s family members

सुलतानपुर। एक युवक अपनी प्रेमिका के साथ जैसे कोर्ट में शादी पहुंचा, वैसे ही लड़की पक्ष के लोगों ने दबोच कर जमकर धुनाई की और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया।

सोमवार को जब दीवानी न्यायालय में दो प्रेमी युगल शादी का रजिस्टेªशन करने पहुंचे तो लड़की पक्ष के लोगों ने युवक-युवती को अलग करते हुए युवक की जमकर पिटाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया।

जानकारी के अनुसार गोसाईगंज थाना क्षेत्र के सोनारी गांव निवासी पंकज पाठक की बेटी सोनम (दोनों काल्पनिक नाम) व लम्भुआ थाना क्षेत्र के खुदौली निवासी जमील का बेटा दौलत अली सोमवार को दीवानी न्यायालय पहुंचे।

शादी के बंधन में बंधने के लिए वह दोनों वकील ढूंढ रहे थे। तभी इसकी भनक परिजनों को लगी। न्यायालय परिसर में ही सोनम को अलग करने के बाद दौलत की जमकर धुनाई की गई।
सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को कोतवाली लेकर आई। पता चला है कि दोनों के बीच सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा है। इसी प्रेम के रिश्ते को पाकीजा बनाने के लिए दोनों कोर्ट मैरिज करने पहुंचे थे।

लेकिन उसके पहले ही समाज इनका दुश्मन बन बैठा। दोनों ही गरीब परिवार से ताल्लुक रखते हैं। हालाॅकि लड़की बालिग है या नाबालिग अभी इसकी पुष्टि होना बाकी है।

नगर कोतवाली आरपी शाही ने बताया कि परिजनों को सूचना दे दी गई है। मुकदमा दर्ज होने के बाद लड़की को मेडिकल के लिए भेजा जाएगा।