Home Latest news लड़को को दिखना हैं हैंडसम तो फॉलो करें ये टिप्स

लड़को को दिखना हैं हैंडसम तो फॉलो करें ये टिप्स

0
लड़को को दिखना हैं हैंडसम तो फॉलो करें ये टिप्स
Boys are going to see Handsome Follow these tips

Boys are going to see Handsome Follow these tips

सबगुरु न्यूज़: अगर लड़के आज और अभी से ही अपने लुक और बॉडी पर ध्यान देना शुरु कर दें, तो वे पहले से काफी ज्यादा हैंडसम लग सकते हैं।

क्या सचमुच समझती हैं लड़कियां प्यार का मतलब

सुबह की शुरुआत पानी पी कर करें – अगर आपको चमकदार स्किन चाहिये तो रोज सुबह खाली पेट पानी पियें। इससे आपके शरीर के अंदर जमी हुई गंदगी बाहर निकल जाती है और खून साफ हो जाता है।

VIDEO: बन्दर ने बच्चे को किया परेशान और खूब मजे लिए

चेहरे के अनचाहे बालों को ट्रिम करें – आपके चेहरे के बाद हर वक्त बढ़ते रहते हैं। हो सकता है कि आपने कल ही अपनी दाढ़ी को ट्रिम किया हो, लेकिन उनमें से कुछ ऐसे बाल निकल जी हाते हैं जो तेजी के साथ बढ जाते हैं। इनकी वजह से चेहरा खराब लगने लगता है, तो ऐसे में उसे ट्रिम कर लें।

सनस्क्रीन का प्रयोग करें – अपने शरीर और चेहरे को घातक यूवी रेज से बचाने के लिये एक अच्छा सनस्क्रीन लगाएं, जिसका असर आपकी जरुरत के अनुसार हो।

VIDEO: नरेंद्र मोदी के बारे में बोला इस औरत ने कुछ ऐसा देखिये

अच्छी नींद लें – अगर आप रात को अच्छी नींद नहीं लेंगे तो आपकी स्किन के नीचे डार्क सर्कल हो जाएंगे और आपका लुक थका हुआ सा दिखेगा। जरूरी है कि रात में 7 घंटे चैन से सोएं और दिन में फ्रेश हो कर ही उठें।

VIDEO: बॉडीबिल्डिंग करने वालो के लिए मोटिवेशन वीडियो

बाहर जाने से पहले एक्सरसाइज करें – हो सकता है कि आपको एक हफ्ते से जिम जाने का समय ही ना मिला हो, लेकिन बाहर के लोगों को ऐसा महसूस ना होने दें। इसलिये घर पर ही आधे घंटे के लिये एक्सरसाइज कर लें और फिर पार्टी आदि के लिये जाएं। इसेस आपकी बॉडी टोन्ड नजर आएगी।

VIDEO: इन्दर कुमार की हार्ट अटैक से हुई मृत्यु

मॉइश्चराइजर लगाएं – अपनी स्किन पर मॉइश्चराइजर लगाएं क्योंकि इससे स्किन हमेशा हेल्दी दिखती है और आप फ्रेश दिखते हैं।

VIDEO: जल्द ही आ रहा 200 रुपए का नोट

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE