Home Rajasthan Ajmer बैंक ऑफ बड़ौदा के 110वें स्थापना दिवस पर नेकी की दीवार को वस्त्र भेंट

बैंक ऑफ बड़ौदा के 110वें स्थापना दिवस पर नेकी की दीवार को वस्त्र भेंट

0
बैंक ऑफ बड़ौदा के 110वें स्थापना दिवस पर नेकी की दीवार को वस्त्र भेंट

अजमेर। बैंक ऑफ बड़ौदा ने अपने सामाजिक दायित्व को निभाते हुए शुक्रवार को सूचना केन्द्र परिसर की बाउंड्री पर बनी नेकी की दीवार पर 2500 से भी अधिक वस्त्र भेंट किए। ये वस्त्र शहर के जरूरतमंद लोगों के लिए निःशुल्क उपलब्ध रहेंगे। बैंक ऑफ बडौदा के 110वें स्थापना दिवस पर बैंक प्रबंधन ने बैंक परिवारों से अनुपयोगी वस्त्र एकत्रित किए।

उपमहाप्रबधंक एमएस महनोत और अग्रणीय जिला प्रबंधक आरसी टेलर की अगुवाई में एकत्रित वस्त्रों को अपना अजमेर संस्था द्वारा संचालित नेकी की दीवार पर भेंट किए।

इस अवसर पर अपना अजमेर संस्था के सूत्रधार कंवल प्रकाश किशनानी एवं सम्पर्क सूत्र विनीत लोहिया ने बैंक प्रबंधन का आभार जताते हुए कहा कि इस प्रयास से समाज के जरूरतमंद लोगों को कुछ इद तक राहत मिल सकेगी।

महनोत एवं टेलर ने अपने अन्य अधिकारियों के साथ नेकी की दीवार पर उपस्थित जन समूह को अपने हाथों से वस्त्र भी वितरित किए। उन्होंने बताया कि एकत्रित वस्त्र बैंक ऑफ बडौदा की जिलेभर में कार्यरत 50 ब्रांचों के कर्मचारी और उनके परिवारों ने इस पावन कार्य के लिए बहुत अच्छी स्थिति वाले वस्त्र उपलब्ध कराएं। बैंक की स्थापना के 110 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में यह सामाजिक कार्य किया है।

उन्होने नेकी की दीवार की प्रशंसा करते हुए कहा कि संस्था ने इसे शुरू कर समाज के समक्ष उदाहरण पेश किया है। इससे जरूरतमंद लोगों को निःसंकोच अपनी आवश्यकतानुसार सामग्री ले जा सकेंगे। भेंट की गई सामग्री में पेंट, शर्ट, टी-शर्ट, सलवार, कुर्ता, छोटे बच्चों के वस्त्र, उनी कपड़ों के साथ साडि़यां भी शामिल है।