Home Lifestyle लड़कों को क्यों पसंद नहीं हैं यह बाते Kiss करते समय

लड़कों को क्यों पसंद नहीं हैं यह बाते Kiss करते समय

0
लड़कों को क्यों पसंद नहीं हैं यह बाते Kiss करते समय
boys dont like this type of KISS
boys dont like this type of KISS
boys dont like this type of KISS

प्यार एक बहुत अच्छा एहसास होता हैं जिसके चलते हर कोई अपने हिसाब से रोमांटिक भी होता हैं. वही किस ऐसी चीज़ हैं जो आजकल हर किसी रिलेशन में आम बात हैं. लेकिन दो प्यार करने वालो के बीच में किस होती हैं उसमे लड़कियों को कई बातो का ध्यान देना चाहिए क्योंकि लड़को को कई बार कुछ चीज़े पसंद नहीं आती हैं जिसके चलते वो पाटनर से किस करने को कतराते हैं.

(1) ऐसे इंसान के साथ किस करना, जिसे किस करना नही आता है
अक्सर कुछ लोग ऐसा दिखावा करते है कि उन्हें अच्छी तरह से किस करना आता है, परन्तु हर कोई किस करने में सक्षम नहीं हो सकता है। अगर महिलाओं को किस करना नहीं आता है तो पुरुषों को यह बात पसंद नहीं आती है। इसलिए ज्यादा प्रयास करें कि आप भी अपने फ्रेंड को अच्छी तरह से किस करके संतुष्ट कर सकें।

HOT NEWS UPDTAE: दुनिया की सबसे खतरनाक जेल जहाँ होती है ऐसी लड़कियाँ

(2) लम्बे टाइम तक किस करना
अक्सर कई बार हम फिल्मों में अभिनेता और अभिनेत्री 15 मिनट तक किस करते रहते हैं, परन्तु क्या आप यह बात जानते हैं कि फिल्म में उस सीन के लिए कितने ब्रेक लिए जाते हैं। परन्तु बात यदि वास्तविक जीवन की हो तो ऐसे में इस बात को जान लें कि रियल लाइफ में इस तरह किस करना आपको भारी पड़ सकता है। ऐसा भी हो सकता है कि आपका पार्टनर आप को छोड़ दे।

HOT NEWS UPDSATE: बन्दर भागा रोडवज बस लेकर ड्राइवर को

(3) किस करते समय जीभ को प्रयोग करना
किस करते समय जीभ का प्रयोग करना किस के मजे को और भी बढ़ा देता है, परन्तु क्या आप जानती हैं कि किस करते समय जीभ का अधिक प्रयोग करना आपके पार्टनर के प्यार को आपके प्रति कम कर सकता है। भले ही इस बात को आपके पार्टनर आपको नहीं बताएंगे, परन्तु यह बातें आपको जाननी बहुत आवश्यक है।

HOT NEWS UPDATE: लड़कियों की कपडे फाड़ लड़ाई देख कर

(4) मुंह से गंदी बदबू आना
आपके मुंह से गंदी बदबू आ रहीं हो तो ऐसे में हो सकता है कि आपका पार्टनर आपके साथ मेक आउट करना बंद कर दें। इतना ही नहीं हो सकता है कि वह आपसे यह बात बोल भी दें। इसलिए अगर आपके मुंह से भी गंदी बदबू आती है तो आप माउथफ्रेशनर का इस्तेमाल कर अपने पार्टनर को किस कर सकती हैं।

(5) फटे होंठों पर किस करना
यदि आपके होंठ फटे हुए हैं तो ऐसे में हम आपको बता दें कि पुरुषों को इस तरह के होठों पर किस करना बहुत ही ज्यादा बुरा लगता है। उन्हें ऐसा महसूस होता है जैसे वह किसी कांटेदार पौधे को किस कर रहे हैं। इसलिए आप भी किस करने से पहले अपने होठों पर एक बार जरूर ध्यान दें।

केसर के अद्भुत फायदे जानकर आप भी चौक जायेंगे!

(6) किस के दौरान नाक बीच में नही आती है
किस करते समय नाक बीच में नहीं आती है, इस बात को आप फिल्म 3 इडियट्स देख कर जान ही चुकें होंगे। परन्तु कभी-कभी आप अधिक ही उत्साहित होकर अपने पार्टनर को किस करने लगते हैं, इस किस को एस्किमो किस कहा जाता है,

ये घरेलु उपाय चुटकी बजाते मुंह के छालो को कर देगा छूमंतर, आजमाकर देखले

(7) किस के दौरान चश्मे का बीच में आना
यदि आप चश्मा पहनती हैं तो यह भी किस करते वक्त एक मुसीबत बन सकता है। इसलिए आप किस करने से पहले ही अपने चश्मे को निकालकर अलग रख दें। इससे आपके प्यार के बीच कोई नहीं आ पाएगा।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News