Home Bihar बिहार में छत पर सो रहे शख्स की धारदार हथियार से हत्या

बिहार में छत पर सो रहे शख्स की धारदार हथियार से हत्या

0
बिहार में छत पर सो रहे शख्स की धारदार हथियार से हत्या
man murdered while sleeping on roof in nawada
man murdered while sleeping on roof in nawada
man murdered while sleeping on roof in nawada

नवादा। बिहार में नवादा जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र में ससुराल पहुंचे एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी। युवक गुरुवार की रात छत पर सो रहा था, जब इस वारदात को अंजाम दिया गया। उसकी पत्नी भी वहीं सोई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मृतक की पत्नी का अभी बयान नहीं लिया जा सका है। पुलिस के अनुसार जमुई जिले के चंद्रदीप थाना क्षेत्र के नोनी भलुआ गांव निवासी उत्तम कुमार उर्फ पप्पू (27) की शादी इसी साल 29 अप्रेल को सेखोदेवरा के नरेश पासवान की बेटी रीमा कुमारी के साथ हुई थी। गुरुवार को वट सावित्री पूजा में शामिल होने के लिए वह पत्नी के साथ अपनी ससुराल आया था।

क्राइम न्यूज पढने के लिए यहां क्लीक करें
नालंदा : बस में आग लगने से 8 जिंदा जले

परिजनों के अनुसार रात में खाना खाने के बाद रीमा के मां, पिताजी और भाई घर की दूसरे छत पर सो गए, जबकि पप्पू अपनी पत्नी रीमा के साथ एक अन्य छत पर सो गया। दोनों छत आसपास ही हैं और कोई भी इधर-उधर जा सकता है।

रीमा की शुक्रवार सुबह जब नींद खुली तो उसने पति का शव पड़ा देखा। पप्पू की किसी ने धारदार हथियार से सिर पर वार कर हत्या कर दी थी। पति की हत्या से पत्नी और उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इस बीच सूचना मिलने पर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची।

कौआकोल थाना प्रभारी मनोज कुमार ने शुक्रवार को बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। मृतक की पत्नी का बयान लेने का प्रयास किया जा रहा है।