Home Entertainment Bollywood Judwaa 2 Review: देखने के बाद सलमान की याद आ जाएगी

Judwaa 2 Review: देखने के बाद सलमान की याद आ जाएगी

0
Judwaa 2 Review: देखने के बाद सलमान की याद आ जाएगी
taapsee pannu begins shooting for judwaa 2 in london

judwaa-2-movie-review-in-hindi

क्या है कहानी हो जाएगी दिल में DOWNLOAD

राजा यानि वरुण धवन और प्रेम वरुण धवन हूबहू दोनों जुड़वा भाई हैं। दोनों को जन्‍म के समय ही स्मगलर चार्ल्‍स (जाकिर हुसैन) की वजह से अलग होना पड़ता है। चार्ल्‍स राजा को किडनैप कर लेता है। प्रेम लंदन में अपने मां-बाप के पास लग्‍जरी लाइफस्‍टाइल पलता बढ़ता है और प्रेम मल्‍होत्रा बनता है। जबकि राजा मुंबई के मछुआरों की संगत में बड़ा होता है। लेकिन समय का फेर प्रेम और राजा को मिला देता हैं। इसके बाद ‘टू मच फन’ की शुरुआत होती है।

पूरा मसाला

फिल्‍म की एंट्री के साथ ही आपको पता होता है कि पर्दे पर क्‍या-कुछ होने वाला है। डेविड धवन ने कई फिल्‍में बनाई हैं। कॉमेडी के मामले में उनका नाम जबरदस्‍त है। एक वक्त था जब उन्‍हें ‘कॉमेडी किंग’ कहा जाता था। लेकिन इस बार उन्‍होंने 1997 में रिलीज अपनी ही फिल्‍म ‘जुड़वा’ का नया 2017 वर्जन बना दिया है। पिछली फिल्‍म में सलमान खान थे, और इसमें वरुण धवन हैं।

वरुण धवन की आज की जनरेशन में अच्‍छे-खासे पॉपुलर हैं। उन्‍होंने निराश भी नहीं‍ किया है। वो गोविंदा और सलमान दोनों के कॉम्‍बो हैं। वरुण ने पर्दे पर इन दोनों की मसाले को बनाए रखा है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE