Home Breaking ब्रेकिंग: राजपूत करणी सेना ने सिरेाही में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी को दिखाए काले झंडे

ब्रेकिंग: राजपूत करणी सेना ने सिरेाही में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी को दिखाए काले झंडे

0
ब्रेकिंग: राजपूत करणी सेना ने सिरेाही में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी को दिखाए काले झंडे
rajpoot karni sena workers waves black flag in front of bjp state president ashok parnami in sirohi
rajpoot karni sena workers waves black flag in front of bjp state president ashok parnami in sirohi

सिरोही। भाजपा की बैठक लेने आए प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी को शुक्रवार सवेरे सिरोही में बैठक आयोजन स्थल के बाहर राजपूत करणी सेना के युवाओं ने काले झंडे दिखाए। उन्होंने आनन्दपाल प्रकरण सरकार की कथित संवेदनहीनता के लिए मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और भाजपा के खिलाफ नारेबाजी भी की।

नागौर जिले के सांवराद में गुरुवार को आनन्दपाल के शव को पुलिस ने मानवाधिकार आयोग के निर्देश का हवाला देते हुए जबरदस्ती ले जाकर दाह संस्कार कर दिया। आनन्दपाल का शव बीस दिनों से रखा हुआ था और राजपूत समाज के लोग उसके एंकाउंटर की जांच सीबीआई से करवाने समेत चार मांगों के लिए बीस दिन से आंदोलनरत थे।

bjp state president shok parnami arrive at meeting venue in sirohi

सरकार ने गुरुवार को राजपूत समाज की सभी मांगों को दरकिनार करके आनन्दपाल के शव का जबरन दाह संस्कार कर दिया। इससे राजपूत समाज के लोग आक्रोशित थे। इस घटना के दूसरे दिन ही भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी शुक्रवार को सिरोही भाजपा पदाधिकारियों तथा असंतुष्ट भाजपा पार्षदों की बैठक लेने के लिए यहां पहुंचे। राजपूत करणी सेना ने गुरुवार से ही उनका विरोध करके काले झंडे दिखाने की योजना बनाई।

rajput karni sena youth waves black flags in front of meeting venue in sirohi

इसे लेकर गुरुवार से ही राजपूत करणी सेना के युवक डाक बंगले में एकत्रित होना शुरू हो गए। यहां से सभी भाजपा की जिला बैठक के आयोजन स्थल पर पहुंचे। जैसे ही भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी का काफिला होटल के बाहर पहुंचा रोड पर खडे राजपूत करणी सेना नारायणसिंह, कुलदीपसिंह आदि के नेतृत्व में युवाओं ने जेब से काले झंडे निकालकर अशोक परनामी के सामने लहराए। यहां पर पर्याप्त पुलिस जाब्ता मौजूद था।

rajput karni sena youth run behind the car of ashok parnami in sirohi

सभी युवकों ने वसुंधरा राजे और भाजपा के खिलाफ नारेबाजी करते हुए आक्रोश जताया। परनामी की गाडी के पीछे-पीछे युवक झंडे लेकर दौडे। परनामी की गाडी होटल परिसर में प्रवेश कर गई तो पुलिस ने राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ताओं को बाहर ही रोक दिया। परनामी के पीछे राजस्थान के गोपालन राज्यमंत्री व सिरोही के विधायक ओटाराम देवासी भी उतरे, उनके सामने भी काले झंडे लहराते हुए मुख्यमंत्री तथा भाजपा संगठन के खिलाफ नारेबाजी की।
-अंदर से लगे भाजपा समर्थित नारे
करणी सेना के युवाओं की संख्या भी खासी थी। ऐसे में भाजपा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने उनके सामने होटल के बाहर तो नहीं, लेकिन होटल परिसर में पहुंचते ही भाजपा के समर्थन के नारे लगाने शुरू कर दिए। होटल के दरवाजे पर महिला मोर्चा की दक्षा देवडा ने उनका अभिनन्दन किया। फिर सभी होटल में प्रवेश कर गए।

राजपूत करणी सेना ने आनन्दपाल एंकाउंटर को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी को सिरोही में दिखाए काले झंडे, देखें वीडियो…