ब्रायन मैकफैडन ने पूर्व पत्नी को ‘दुष्ट’ बताया

Brian McFadden calls kerry katona ‘evil’ ex wife as she poses with girlfriend

लंदन। गायक ब्रायन मैकफैडन ने अपनी पूर्व पत्नी केरी कैटोना को ‘दुष्ट’ करार दिया है। ब्रायन ने दरअसल एक रंगमंच प्रस्तुति के दौरान अपनी वर्तमान प्रेमिका का गला दबाते हुए केरी की तस्वीर खींचने के बाद इंस्टाग्राम पर उसे पोस्ट करते हुए तस्वीर के कैप्शन में उन्हें दुष्ट बताया।

कैटोना और ब्रायन 2002 से लेकर 2006 तक वैवाहिक बंधन में रहे। उनकी मॉली (16) और लिली-सू (14) नाम की दो बेटियां हैं। पत्नी से तलाक के बाद, मैकफैडन वर्तमान प्रेमिका डेनिएल पाकिर्ंसस के साथ हैं।

वेबसाइट ‘मिरर डॉट को डॉट यूके’ के मुताबिक एक पैंटोमाइम (संगीतमय हास्य मंच प्रस्तुति) प्रस्तुति में उनकी पूर्व पत्नी कैटोना और नई प्रेमिका का आमना सामना हुआ, जिसमें कैटोना ‘दुष्ट रानी’ की भूमिका में नजर आईं।

मैकफैडन ने कैटोना की अपनी नई प्रेमिका का गला पकड़ते हुए तस्वीर खींची और उसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। इसके साथ उन्होंने लिखा कि जब आपके प्यार की आपकी दुष्ट पूर्व पत्नी से मुलाकात होती है।

यह स्पष्ट करते हुए कि यह महज एक मजाक है कैटोना ने भी इंस्टाग्राम पर यही तस्वीर जारी की और लिखा कि बेहद हास्यास्पद। लेकिन आप दोनों से मिलकर अच्छा लगा।