Home Entertainment पसंदीदा विंटेज गिटार पर मार्कर चलाने से निराश हैं सिंगर ब्रायन एडम्स

पसंदीदा विंटेज गिटार पर मार्कर चलाने से निराश हैं सिंगर ब्रायन एडम्स

0
पसंदीदा विंटेज गिटार पर मार्कर चलाने से निराश हैं सिंगर ब्रायन एडम्स
Bryan Adams's Vintage guitars defaced by egyptian customs
Bryan Adams's Vintage guitars defaced by egyptian customs
Bryan Adams’s Vintage guitars defaced by egyptian customs

लॉस एंजिलिस। समर ऑफ 69 के मशहूर सिंगर ब्रायन एडम्स इन दिनों मिस्र हवाईअड्डे के कस्टम अधिकारियों से निराश हैं। एडम्स का दावा हैं कि कस्टम अधिकारियों ने उनके वाद्य यंत्रों पर आधिकारिक जांच के तहत नुकसान पहुंचाया और उनके पसंदीदा विंटेज गिटार पर मार्कर चला दिया।

सिंगर वर्तमान में गेट अप एल्बम के प्रमोशन के लिए वल्र्ड टूर पर हैं और वे मिस्र के मशहूर पिरामिड्स के बाहर कॉन्सर्ट करने के लिए पहुंचे थे। सिंगर ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से यह सूचना साझा की।

उन्होंने बताया कस्टम अधिकारियों ने किसी जांच प्रक्रिया के तहत मेरे यंत्रों पर हरे रंग का मार्कर चला दिया। इंस्टाग्राम पर उन्होंने हजारों डॉलर कीमत वाले विंटेज 1957 मार्टिन डी-18 गिटार की तस्वीर साझा की। उन्होंने फेसबुक पर लिखा 1957 के इस गिटार के साथ दिक्कत हैं कि इसका बाहरी हिस्सा बेहद नाजुक हैं।

इसलिए लगाए ऐसे निशान

नाम न बताने की शर्त पर हवाईअड्डे के एक अधिकारी ने बताया कि एडम्स के यंत्रों के साथ कोई नया सिस्टम नहीं अपनाया गया। अधिकारी ने कहा हम इसलिए चीजों पर मार्क बनाते हैं जिससे यह सुनिश्चित किया जा सके कि यह चीजें ही हमारे देश से वापस जा रही हैं।

घटना के बावजूद ब्रायन एडम्स का कहना है कि पहली की तरह अभी भी मिस्र से उतना ही प्यार करते हैं। उन्होंने कहा मैं अभी भी इस देश और यहां के लोगों से उतना ही प्यार करता हूं।

हालांकि मैं दुर्भाग्यशाली हूं कि कस्टम अधिकारियों ने मेरे वाद्य यंत्रों के प्रति कोई सम्मान जाहिर नहीं किया। यह पहला मौका नहीं है जब ब्रायन एडम्स के यंत्र डैमेज हुए हो। जुलाई 2015 में सिंगर ने सोशल मीडिया के जरिए एयर कनाडा स्टाफ पर कथित रूप से यंत्रों पर लिखने के आरोप लगाए थे।