Home UP Agra देवर बना भाभी का पति, अब कर रहा है दूसरी शादी

देवर बना भाभी का पति, अब कर रहा है दूसरी शादी

0
देवर बना भाभी का पति, अब कर रहा है दूसरी शादी
bulandshahr : Brother in law made husband, is now second marriage
bulandshahr : Brother in law made husband, is now second marriage
bulandshahr : Brother in law made husband, is now second marriage

बुलंदशहर। पहले देवर से बना पति और फिर एक बेटे का बाप। अब अपनी पत्नी और बेटे को छोड़कर दूसरी शादी करने की फिराक में है। पीडि़ता ने अपने पति की शादी रूकवाने के लिए एसपी सिटी से न्याय की गुहार लगाई है। एसपी सिटी ने नोएडा के रबूपुरा पुलिस को पीडि़ता के पति की शादी रूकवाने के लिए कहा है।

बुलंदशहर के गांव लुहारली निवासी सुमन की शादी 2008 में दिल्ली के रोहिणी इलाके में देवेन्द्र के साथ हुई थी। 2 बच्चे पैदा होने के बाद पता चला कि देवेन्द्र जुआरी है। पति-पत्नी के बीच अनबन चल रही थी, उसी का फायदा उठाकर देवेन्द्र के छोटे भाई रोहित ने अपनी भाभी सुमन के साथ बलात्कार कर डाला।

सुमन के विरोध के बाद ससुरालवालों ने सुमन का मुंह बंद करने के लिए देवेन्द्र से उसका तलाक करा दिया और नवम्बर 2011 में हिंदू रीतिरिवाज से उसकी शादी रोहित से करा दी। सुमन ने बताया कि रोहित से उसे एक बेटा पैदा हुआ। लेकिन कुछ समय बाद सुमन को पता चला कि रोहित अय्याश है और उसके कई लड़कियों और कालगर्ल्स के साथ अवैध संबध है।

सुमन ने जब उसकी हरकतों का विरोध किया तो ससुरालवाले और रोहित ने उससे रिश्ता तोड़ डाला। बुधवार को रोहित अपनी दूसरी शादी कर रहा है। सुमन के मुताबिक गौतमबुद्धनगर के थाना रबूपुरा के गांव खेरा निवासी प्रताप सिंह की बेटी से रोहित की शादी आज होने जा रही है।

सुमन ने अपने दुधमुंहे बेटे के साथ बुलंदशहर के एसपी सिटी के सामने बुधवार को इंसाफ की गुहार लगाई है। सुमन चाहती है कि रोहित की शादी रूक जाये और उसके ससुरालवाले उसे अपने घर में रखे।

सुमन के पिता की मौत हो चुकी है और उसका भाई विकलांग है। अगर आज रोहित की शादी हुई तो सुमन की जिंदगी का एकमात्र आसरा और उसके तीन बच्चों के सिर से संरक्षक और पिता का साया उठ जाएगा। एसपी सिटी राममोहन सिंह ने बताया कि नोएडा के रबूपुरा पुलिस को सूचित कर दिया गया है।

उन्होंने बताया कि जब युवक की पहले से शादी हो चुकी है तो वह पहली पत्नी को तलाक दिए बिना दूसरी शादी नहीं कर सकता। महिला की शिकायत के बाद शादी रोकने के आदेश दिए गए है।